साइना नेहवाल ने CM योगी को दी जीत की बधाई, जयंत चौधरी बोले- सरकारी शटलर

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Jul 2021, 6:29 PM IST
  • यूपी जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भाजपा की शानदार जीत पर स्टार बेडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल ने सीएम योगी आदित्यनाथ को ट्विवटर पर बधाई दी. हालांकि, साइना की ये बात रालोद के अध्यक्ष जयंत चौधरी को पसंद नहीं आई और उन्होंने शाइना को सरकारी शटलर कह दिया.
साइना नेहवाल ने CM योगी को दी जीत की बधाई, जयंत चौधरी बोले- सरकारी शटलर

लखनऊ. यूपी जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में सत्ताधारी बीजेपी की शानदार जीत के लिए मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई दी. भाजपा की जीत पर नेहवाल का बधाई देना राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी को पसंद नहीं आया और विवादित बयान देते हुए साइना नेहवाल को सरकारी शटलर कह दिया.

गौरतलब है कि साइना नेहवाल ने शनिवार की रात ट्विटर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जिला जिला पंचायत अध्यक्ष पद के पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में भाजपा की जोरदार जीत के बधाई दी थी. जिसपर रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने तल्ख टिप्पणी करते हुए उन्हें सरकारी शटलर कह डाला.

बिहार से दिल्ली-UP चलने वाली ये स्पेशल ट्रेनें फिर शुरू, जानें टाइम टेबल

रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने अपने ट्वीट में साइना पर टिप्पणी करते हुए कहा 'सरकारी शटलर जनादेश जो कुचलने वाली भाजपा की क्षमता का बखान कर रही हैं. मैं समझता हूं कि मतदाताओं को अपने निर्णय को प्रभावित करने वाले सेलिब्रिटी लोगों पर करारा ड्राप शॉट खेलने की जरूरत है.' जयंत ने यह टिप्पणी बैडमिंटन खेल में प्रयुक्त होने वाली भाषा का इस्तेमाल करते हुए किया.

मालूम हो कि उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनावों में 75 में से 67 जिलों में भाजपा ने जीत का परचम लहराया है. सीएम योगी ने जिला पंचायत अध्यक्ष पदों के चुनाव में भाजपा की जीत पर कहा है कि 'उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक विजय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोक कल्याणकारी नीतियों का प्रतिफल है. यह उत्तर प्रदेश में स्थापित सुशासन के प्रति जन विश्वास का प्रकटीकरण है. सभी प्रदेशवासियों का धन्यवाद एवं विजय की हार्दिक बधाई.'

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें