CMO जितेंद्र पाल की कोरोना के कारण मौत, सांस में तकलीफ के चलते हुए थे PGI भर्ती

Smart News Team, Last updated: Mon, 4th Jan 2021, 12:36 PM IST
  • सीएमओ डॉं. जितेंद्र पाल की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई. पिछले कई दिनों से वे पीजीआई में भर्ती थे और सोमवार की सुबह उनकी मौत हो गई है. उन्हें सांस लेने की काफी तकलीफ हो रही थी जिसके कारण उन्हें भर्ती किया गया था.
सीएमओ डॉं. जितेंद्र पाल की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई.(फाइल फोटो)

लखनऊ. सोमवार को बलिया के सीएमओ डॉं. जितेंद्र पाल की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई. पिछले कई दिनों से वे पीजीआई में भर्ती थे और सोमवार की सुबह उनकी मौत हो गई है. उन्हें सांस लेने की काफी तकलीफ हो रही थी जिसके कारण उन्हें भर्ती किया गया था. 

बता दें कि सीएमओ डॉ. जीतेन्द्र पाल को 27 दिसम्बर को कोरोना पॉजिटिव हुए थे. बीती 29 दिसम्बर को उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. ऑक्सीजन का स्तर कम होने पर उन्हें पीजीआई के राजधानी कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जा रही है कि उन्हें कोरोना के अलावा भी कुछ अन्य बीमारियां भी थी. फेफड़े में संक्रमण अधिक होने की वजग से सांस लेने की समस्या भी बढ़ गई जिसके कारण उन्हें आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया था. 

निरक्षर माता-पिता के बच्चों को मिलेगी स्कॉलरशिप में प्राथमिकता

डॉ. जितेंद्र पाल  पैरा ए-1 जीएसवीएम कानपुर के मेडिको थे और उप्र. पीएमएचएस के पहले वर्तमान सीएमओ थे. कोरोना की गाइडलाइन के अनुसार उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

राजधानी का पहला वेयर हाउस सरोजनीनगर के भउकापुर में बनेगा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें