सपा नेता की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से की हत्या, इलाके में तनाव

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 5th Jan 2022, 10:32 AM IST
यूपी के बलरामपुर में सपा नेता व पूर्व चेरयमैन फिरोज पप्पू की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी. फिरोज की हत्या के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी है.
पूर्व चेरयमैन व समाजवादी पार्टी नेता की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से की हत्या, इलाके में तनाव

बलरामपुर (वार्ता).  यूपी के बलरामपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया. समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी. फिरोज की हत्या की खबर इलाके में फैलते ही सैंकड़ों समर्थक हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे. जिसपर पुलिस ने जल्द हमलावरों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर पप्पू का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

जानकारी अनुसार, देर रात पप्पू अपने घर लौट रहे थे, तभी रास्ते में पहले से घात लगाए बदमाशों ने पप्पू पर धारदार हथियार से कई वार किए. जिससे पप्पू गंभीर तौर पर घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

नए साल में सीएम योगी का तोहफा, यूपी में 7 हजार शिक्षकों की भर्ती की तैयारी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बलरामपुर में तुलसीपुर क्षेत्र पंचायत के पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू की अज्ञात हमलावरों ने मंगलवार की देर रात धारदार हथियार से हत्या कर दी. फिरोज, तुलसीपुर नगर पंचायत की अध्यक्ष कहकशां के पति हैं. पुलिस  बताया कि फिरोज जरवा चौराहे से अपने घर वापस लौट रहे थे, तभी रास्ते में घात लगाये अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से उनके गर्दन व माथे पर प्रहार कर घायल कर दिया.

गंभीर रूप से घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने फिरोज को मृत घोषित कर दिया. उनकी हत्या की सूचना इलाके में फैलने पर समर्थक विरोध प्रदर्शन करने लगे. हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे समर्थकों को पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने हमलावरों की गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुये शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया है.

फिलहाल इलाके में इस घटना को लेकर बढ़ रहे आक्रोश व तनाव को देखते हुये पूरे क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये गठित टीमें छानबीन में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें