लखनऊ: UP पुलिस और बांग्लादेशी गैंग के बीच एनकाउंटर, मुठभेड़ में सरगना हमजा ढेर

ABHINAV AZAD, Last updated: Mon, 18th Oct 2021, 10:00 AM IST
  • रविवार देर रात पुलिस और बांग्लादेशी गिरोह के बीच एनकाउंटर में गैंग का सरगना हमजा मारा गया. जबकि इस एनकाउंटर में तीन सिपाही घायल हो गए.
पुलिस और बांग्लादेशी गिरोह के बीच इस एनकाउंटर में गैंग का सरगना हमजा मारा गया.

लखनऊ. रविवार देर रात पुलिस और बांग्लादेशी गिरोह के बीच एनकाउंटर हुआ. पुलिस और बांग्लादेशी गिरोह के बीच इस एनकाउंटर में गैंग का सरगना हमजा मारा गया. जबकि इस एनकाउंटर में तीन सिपाही के घायल होने की खबर है. मिली जानकारी के मुताबिक, घायल सिपाहियों में दो क्राइम ब्रांच और एक गोमतीनगर थाने में तैनात है. पुलिस ने एनकाउंटर के बाद मौके से एक कट्टा बरामद किया है. जबकि इसके अलावा एक पिस्टल और बैग की भी बरामदगी हुई है.

बताते चलें कि यह बंग्लादेशी गैंग बांग्लादेश से पश्चिम बंगाल के रास्ते उत्तर प्रदेश में इंट्री करता था. उत्तर प्रदेश में यह गैंग लूट और डकैती जैसी वारदातों को अंजाम देने का काम करता था. दरअसल, यह बंग्लादेशी गैंग रेलवे ट्रैक के किनारे बने घरों को निशाना बनाता था. ठंड और त्योहारों के मौसम में यह गैंग ज्यादा सक्रिय हो जाता था. बताते चलें कि पुलिस ने पिछले हफ्ते बांग्लादेशी गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया था. अब लखनऊ पुलिस इस गैंग को पनाह देने वालों की तलाश में जुट गई है.

लखीमपुर खीरी हिंसा: अखिलेश यादव पर FIR दर्ज, धारा 144 उल्लंघन, सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप

गौरतलब है कि लखनऊ में पुलिस और बांग्लादेशी गिरोह के बीच एनकाउंटर हुआ. रविवार रात हुए इस एनकाउंटर में गैंग का सरगना हमजा मारा गया. पुलिस के मुताबिक, इस एनकाउंटर में तीन सिपाही घायल हो गए. दरअसल, यह बंग्लादेशी गैंग बांग्लादेश से पश्चिम बंगाल के रास्ते उत्तर प्रदेश में इंट्री करता था. उत्तर प्रदेश में यह गैंग लूट और डकैती जैसी वारदातों को अंजाम देने का काम करता था. इससे पहले पुलिस ने पिछले हफ्ते बांग्लादेशी गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें