BOB Recruitment 2021: बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली बंपर भर्ती, जाने कैसे करें आवेदन

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 24th Nov 2021, 8:06 PM IST
  • BOB Recruitment 2021 बैंक ऑफ बड़ौदा में रिलेशनशिप मैनेजर के पद के लिए आवेदन माँगा गया है. बैंक की तरफ से रिलेशनशिप मैनेजर के पद के लिए 376 आवेदन मांगा गया है. वहीं इसकी अंतिम तारीख 9 दिसंबर 2021 तक है.
BOB Recruitment 2021: बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली बंपर भर्ती, जाने कैसे करें आवेदन

लखनऊ. बैंक ऑफ बड़ौदा ने रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर आवेदन मांगा है. जिसके लिए बैंक ऑफ बड़ौदा ने बमनोर भर्ती निकाली है. वहीं इसके लिए बीओबी ने नोटिफिकेशन जारी कर दिया. वहीं बैंक में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के एक अच्छा अवसर सामने आया है. जिसके लिए युवा आवेदन कर सकते है. वहीं इसके आवेदन के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.bankofbaroda.in पर जाकर कर सकते है.

बैंक ऑफ बड़ौदा की तरफ से इसकी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगा गया है. जिसे बैंक ऑफ बड़ौदा की वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते है. वहीं बैंक ऑफ बड़ौदा की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन प्रक्रिया 19 नवंबर 2021 से शुरू किया जा चूका है. इसके साथ ही यह भी बता दें कि बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती की अंतिम तारीख 9 दिसंबर 2021 है.

UPPSCMO Recruitment 2021: मेडिकल ऑफिसर सहित 972 पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू, ऐसे करें आवेदन

ऐसे करें आवेदन

बैंक ऑफ बड़ौदा में आवेदन करने लिए उमीदवार को पहले रिक्रूटमेंट पोर्टल bankofbaroda.in पर जाना होगा. उसके बाद इसके होम पेज पर Current Opportunities पर क्लिक करना होगा. उसके बाद Recruitment of E-Wealth Relationship Manager on Contract Basis के ऑप्शन पर जाना होगा. जहां पर Apply Online का चुनाव करें. इसके बाद रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी करें. रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी होने के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं.

इस पद की भर्ती के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा की तरफ से कैटेगरी के हिसाब से आवेदन शुल्क रखा गया है. जनरल, ओबीसी और ईडब्लूएस कैटेगरी के उम्मीदवारों को 600 रुपए जमा करना होगा. इसके अलावा, एससी हुए एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 100 रुपए फीस जमा करना होगा. वहीं सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के लिए 326 सीटें और वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के लिए 50 सीटें निर्धारित की गई है. जिसमें जनरल के लिए 101, ओबीसी के लिए 47 सीटें, एससी वर्ग के लिए 44 सीटें और एसटी वर्ग के लिए 42 सीटें निर्धारित की गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें