मानवता शर्मसार! 7 साल की मासूम से रेप, दांतों से काटा, शरीर में चुभाई पिन

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 4th Dec 2021, 12:43 PM IST
  • लखनऊ में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना हुई है. लखनऊ के बंथरा इलाके में एक आरोपी ने 7 साल की मासूम के साथ हैवानियत की सभी हद पार कर दी. आरोपी ने बच्ची के साथ रेप करने के साथ उसको कई जगह दांतों से काटा और उसके शरीर में कई जगह पिन चुभो दी. मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी फरार हो गया.
मानवता शर्मसारः 7 साल की मासूम से रेप, दांतों से काटा, शरीर में चुभाई पिन

लखनऊ. राजधानी में एक आरोपी ने हैवानियत की सारे हद पार कर दी. आरोपी ने सात साल की मासूम के साथ रेप करने के बाद उसके शरीर में कई जगह सुई चुभो दी. आरोपी यहीं नहीं रूका उसने बच्ची के शरीर में कई जगह दांतों से काटा और सर्दी के इस मौसम में देर रात में कई बार उसको नहला दिया. जब तक पुलिस बच्ची को ढूंढ़ते हुए पहुंची आरोपी फरार हो गया. बच्ची बेसुध हालत में जंगल के अंदर मिली. उसके हाथ बंधे थे और मुंह पर टेप लगा हुआ था.

बुआ की शादी से गायब हो गई थी मासूम

मासूम अपनी बुआ की शादी में आर्केस्ट्रा देख रही थी, तभी वो गायब हो गई. बंथरा के रामचौरा इलाके में रहने वाला मिस्त्री ने बेटी के गायब होने पर उसको काफी ढूंढ़ा लेकिन नहीं मिलने पर उसने बेटी की गायब होने की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची की काफी तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका.

'पीएम गति शक्ति' सम्मेलन में CM योगी ने कहा- UP में बेहतर हुई कानून व्यवस्था

ग्रामीणों ने बताया गांव के युवक के साथ थी बच्ची

पुलिस और ग्रामीण ने पूरी रात बच्ची को ढूंढ़ने के लिए गांव और उसके आस-पास काफी ढूंढ़ा लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं हुई. इस बीच कुछ लोगों ने बताया कि गांव के शिवम सिंह नाम के युवक के साथ बच्ची को देखा गया था. जिसके बाद पुलिस शिवम के घर पहुंची तो पता चला कि वो घर से फरार है.

सीसीटीवी में युवक के साथ जाती दिखी बच्ची

पुलिस ने शादी समारोह के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को जब खंगाला तो जानकारी हुई कि बच्ची किसी युवक के साथ जा रही है. जिसके बाद तड़के सुबह बच्ची शादी समारोह से करीब 2 किमी दूर जंगल में पड़ी हुई है. इस दौरान उसके मुंह में टेप लगा और उसके हाथ पीछे बंधे हुए हैं. पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया. 

मायावती की BSP का टिकट दिलाने के नाम पर 30 लाख की ठगी, सिराथू विधानसभा की थी डील

रात में कई बार नहलाया

बच्ची के माता-पिता ने बताया कि उनकी बच्ची के शरीर में कई जगह चोटें हैं. उसके शरीर पर कई जगह पिन चुभाई गई है. बच्ची के गाल और शरीर के कई हिस्सों में दांत से काटा भी गया था. इस दौरान आरोपी ने बच्ची को रात में कई बार नहलाया था.

इस मामले में डीसीपी सेंट्रल ख्याति गर्ग ने बताया कि मासूम बच्ची के साथ रेप किया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. आरोपी ने चाकू दिखाकर बच्ची को चुप रहने की धमकी दी थी. वहीं, आरोपी भागते समय बच्ची को गर्म बनियान पहना गया था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें