Good News: यूपी के इस बैंक में निकली बंपर भर्ती, इतनी मिलेगी सैलरी

Jayesh Jetawat, Last updated: Sun, 6th Mar 2022, 8:15 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है. बड़ौदा यूपी बैंक में नौकरी के लिए आवेदन मांगे गए हैं. बैंक में अप्रेंटिस के 205 पदों पर भर्ती निकली है. ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया जारी है. 
प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ: बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. बड़ौदा यूपी बैंक में अप्रेंटिस के 205 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार 15 मार्च 2022 तक बैंक की आधिकारिक वेबसाइट barodaupbank.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. अप्रेंटिस के पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को 9000 रुपये प्रतिमाह सैलरी दी जाएगी.

बड़ौदा यूपी बैंक में अप्रेंटिस के पदों पर चयनित होने वालों का कार्यक्षेत्र उत्तर प्रदेश ही होगा. यानी कि जो लोग यूपी में काम करने के इच्छुक हैं, वे ही इन पदों के लिए अप्लाई करें. आवेदन प्रक्रिया 5 मार्च से शुरू हो गई है और 15 मार्च तक चलेगी.

बड़ौदा यूपी बैंक भर्ती के लिए आवेदन करने पर सामान्य एवं ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 450 रुपये का शुल्क चुकाना होगा. वहीं एससी और एसटी वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपये है. आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन ही करना होगा.

किसे वोट देने निकले स्टूडेंट्स? प्रयागराज जंक्शन पर भारी भीड़, ट्रेनों में जगह नहीं

बड़ौदा यूपी बैंक में अप्रेंटिस भर्ती में आवेदन करने के लिए कैंडिडेट को अंग्रेजी के अलावा हिंदी, उर्दू या संस्कृत में से कोई एक स्थानीय भाषा आनी चाहिए. साथ ही अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. ये भर्ती 12 महीने के लिए की जाएगी. अभ्यर्थियों का चयन ऑनलाइन लिखित परीक्षा के जरिए होगा.

एग्जाम सेंटर प्रयागराज, अयोध्या, बरेली, गोरखपुर, कानपुर और वाराणसी में होंगे. परीक्षा का आयोजन इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सिलेक्शन (IBPS) करेगा. भर्ती का पूरा नोटिफिकेशन देखने के लिए अभ्यर्थी यहां क्लिक करें.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें