लखनऊ के मोहनलालगंज में बीडीसी सदस्‍य की गोली मारकर हत्या, बदमाशों की स्कार्पियो

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 08:33 PM IST
  • लखनऊ में बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्होंने दिनदहाड़े मार्निंग वॉक पर निकले बीडीसी विजय प्रताप रावत की गोली मारकर हत्या कर दी.
बदमाशों ने दिन दहाड़े बीडीसी को गोली मारी

लखनऊ.लखनऊ में बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्होंने दिनदहाड़े मार्निंग वॉक पर निकले बीडीसी विजय प्रताप रावत की गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना मोहनलालगंज की है. यहां पर 35 साल के पूरनपुर के बीडीसी विजय प्रताप रावत सुबह मार्निंग वॉक के लिए निकले तभी स्कार्पियो में सवार कुछ बदमाशों ने आउटर रिंग रोड के पास उन्हें गोली मारकर उनकी हत्या कर दी.

वहीं, फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोगों को एकत्र होता देख बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकले. क्षेत्रीय नेता की गोली मार कर हत्या से इलाके के लोगों में आक्रोश है. लोगों ने शव रखकर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नारेबाजी की. हालांकि पुलिस ने हत्यारोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया.

मुख्तार अंसारी की पत्नी को सताने लगा डर, राष्ट्रपति को पत्र लिखकर मांगी सुरक्षा

वहीं, बीडीसी विजय प्रताप रावत की पत्नी रेखा ने बताया कि वह रोज की तरह मंगलवार को भी गांव के बाहर से निकली आउटर रिंग रोड पर टहलने के निकले थे. जहां उनको गोली मार दी गई. उनका आरोप है कि उनकी हत्या इलाके के ही कुछ लोगों ने अपने साथियों के साथ मिलकर की है. जिसने उनका प्रापर्टी को लेकर पुराना विवाद चल रहा है. वहीं, मौके पर पुलिस को एक स्कार्पियो भी पलटी मिली, जिसके बाद पुलिस स्कार्पियो के नंबर के आधार पर हमलावरों के विषय में जानकारी जुटा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें