लखनऊ में राजभर और शिवपाल यादव की मुलाकात, असदुद्दीन ओवैसी ने फोन पर की बात

Smart News Team, Last updated: Sat, 30th Jan 2021, 10:57 PM IST
  • प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव को भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल करने के लिए ओम प्रकाश राज भर शनिवार को उनसे मिले. शिवपाल यादव ने एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी से फोन पर बात की और जल्द दिल्ली में मिलने का तय किया.
प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव भागीदारी संकल्प मोर्चा के संयोजक ओम प्रकाश राजभर से मिले.

लखनऊ. भागीदारी संकल्प मोर्चा में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव को शामिल करने की कोशिश चल रही है. भागीदारी संकल्प मोर्चा के संयोजक ओम प्रकाश राजभर ने शनिवार को शिवपाल यादव से उनके आवास पर मुलाकात की.  ओम प्रकाश राजभर ने एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी से फोन पर शिवपाल यादव की बात कराई. जल्दी ही दोनों नेता दिल्ली में मिलेंगे. 

आगामी यूपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए भागीदारी संकल्प मोर्चा जोर शोर से तैयारी में लगी हुई है. शनिवार की शाम को सुलेहदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और भागीदारी संकल्प मोर्चा के संयोजक विधायक ओम प्रकाश राजभर ने प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव से उनके आवास पर मिले. इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं के बीच उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए एक साथ आने पर चर्चा हुई.

सपा का गर्वनर के नाम ज्ञापन, UP विधान परिषद सभापति चुनाव घोषित करने की मांग

बातचीत के दौरान ही ओम प्रकाश राजभर ने अपने मोबाइल फोन से एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को फोन लगाया और शिवपाल से बात कराई. फोन पर ही दोनों नेताओं ने ये तय किया वे जल्द ही दिल्ली में एक साथ बैठेंगे. दिल्ली की मुलाकात के बाद शिवपाल यादव भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल होने के बारे में फैसला ले सकते हैं.

CM योगी आदित्यनाथ का आदेश- फसल खरीद के 72 घंटे के अंदर हो किसानों को भुगतान

भागीइदारी संकल्प मोर्चा के बारे में हाल ही में सुलेहदेव भारतीय समाज पार्टी के संयोजक ओम प्रकाश राजभर ने कहा था कि छोटे-छोटे दलों के लोगों ने मिलकर भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया है. आपको बता दें कि जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर, अपना दल कमरावादी के अध्यक्ष कृष्णा पटेल, राष्ट्रीय भागीदारी पार्टी के अध्यक्ष प्रेमचंद प्रजापति, राष्ट्र उदय पार्टी के अध्यक्ष बाबू रामपाल, जनता क्रांति पार्टी के अध्यक्ष अनिल सिंह चौहान, भारत माता पार्टी अध्यक्ष रामसागर बिंद और भारतीय वंचित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम करण कश्यप ने मिलकर यह मोर्चा बनाया था. जिसमें अब असदुद्दीन ओवैसी भी जुड़ गए हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें