भारतीय किसान श्रमिक जनशक्ति यूनियन का इटौंजा टोल पर हंगामा, लगाया सुविधाओं के बिना वसूली का आरोप

Smart News Team, Last updated: Mon, 21st Jun 2021, 4:22 PM IST
  • भारतीय किसान श्रमिक जनशक्ति यूनियन के किसानों ने लखनऊ स्थित इटौंजा टोल पर सुविधाओ के बिना वसूली का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. साथ ही इटौंजा टोल प्लाजा को पार करने के बाद सभी किसान बीकेटी तहसील मोड़ सीतापुर हाइवे पर जमा होकर अपना वरोध प्रदर्शन किया.
इटौंजा टोल प्लाजा पर हंगामा करते किसान

लखनऊ. भारतीय किसान श्रमिक जनशक्ति यूनियन के लोगों ने सोमवार को लखनऊ पास स्थित इटौंजा टोल पर जमकर हंगामा काटा. साथ ही किसान यूनियन के लोगों ने हंगामा करते हुए सीतापुर हाइवे पर भी इकट्ठा होकर प्रदर्शन किया. वहीं किसानों ने बताया कि उन्होंने ये प्रदर्शन सुविधाओं के बिना ही टोल वसूली कर रहे है. जिसका वह विरोध कर रहे है. 

इटौंजा टोल प्लाजा पर प्रदर्शन कर रहे किसानों ने सबसे पहले एक एक करके इकट्ठा हुए. उसके वाद उन्होंने सुविधाओं के बिना ही टोल लेने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे. इतना ही नहीं वहां मौजूद किसानों ने बिना टोल की अदायगी किए बिना ही इटौंजा टोल प्लाजा को पार किया. साथ ही उस दौरान भी उनका हंगामा करना जारी रहा. साथ ही उन्होंने टोल प्लाजा पर इसकव लेकर जमकर नारेबाजी भी की.

लखनऊ: मामूली विवाद में महिलाओं को दौड़ा कर पीटा, गर्भवती के पेट पर मारी लात

भारतीय किसान श्रमिक जनशक्ति यूनियन के किसानों ने टोल का बैरियर नहीं कर्मियों द्वारा खोलने पर और आक्रोशित हो गए. जिसके बाद उन्होंने खुद ही टोल का बैरियर खोला और टोल प्लाजा को पार किया. इटौंजा टोल प्लाजा को पार करने के बाद सभी किसान बीकेटी तहसील मोड़ सीतापुर हाइवे पर जमा हुए. वहां पर भी किसानों ने बिना सुविधाओं के टोल वसूलने को लेकर अपना प्रदर्शन किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें