भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर CM योगी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव, कहा- कुछ भी हो जीतने नहीं दूंगा

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 8th Nov 2021, 8:07 PM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने एक चैनल से बात करते हुए बड़ा ऐलान किया है. चंद्रशेखर ने कहा कि वो यूपी चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे. चंद्रशेखर ने कहा कि वो योगी आदित्यनाथ को चुनाव जीतने नहीं देंगे चाहे कुछ भी हो जाए.
भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर CM योगी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव, कहा- कुछ भी हो जीतने नहीं दूंगा

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने चुनाव लड़ने को लेकर बड़ी घोषणा की. चंद्रशेखर ने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि वो इस बार विधानसभा चुनाव में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे. साथ ही चंद्रशेखर ने कहा कि वो यूपी चुनाव में  सीएम योगी को जीतने नहीं देंगे चाहे कुछ भी हो जाए. इस दौरान गठबंधन को लेकर कहा कि वो चाहते हैं कि उनकी पार्टी का गठबंधन बहुजन समाज पार्टी के साथ हो, ताकि बहुजन वोट का बंटवारा न हो सके.

मायावती की बसपा के साथ हो गठबंधन

गठबंधन को लेकर चंद्रशेखर ने कहा कि मैं चाहता हूं कि हमारा गठबंधन मायावती की बसपा के साथ हो. हम नहीं चाहते हैं कि बहुजन वोट बंटें. मैं विपक्षी दलों से भी अपील करूंगा कि योगी के खिलाफ मेरा समर्थन करें. मुझे पता है कि मुझे बहन मायावती पसंद नहीं करती है लेकिन बीजेपी के खिलाफ हमें साथ आना होगा.

CM योगी बोले निर्दोषों पर गोली चलाने वालों की छाती पर मारेंगे गोली, करा देंगे दूसरे लोक की यात्रा

हर हाल में यूपी में बीजेपी को रोकना होगा

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर चंद्रशेखर ने कहा कि हर हाल में यूपी में बीजेपी को आने से रोकना होगा. इसके लिए सभी दलों से अपील करूंगा कि योगी के खिलाफ सभी दल मेरा समर्थन करें.

मुआवजा है या मजाक? 5-5 हजार रूपये देने पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को जनता ने दौड़ाया

सत्ता में आए तो मुस्लिमों को देंगे आरक्षण

इससे पहले चंद्रशेखर कह चुके हैं कि यदि उनकी पार्टी सत्ता में आई तो वो मुस्लिमों को आरक्षण देंगे. साथ ही किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) की गारंटी देंगे. साथ ही जेवर हवाई अड्डे का नाम राजा मिहिर भोज के नाम पर रखेंगे.

अब से कोटेदारों को दिखाना होगा कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट, वरना नहीं मिलेगा फ्री राशन

मोदी के खिलाफ भी लड़ना चाहता था चुनाव

चंद्रशेखर ने कहा मैं 2014 में लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहता था. लेकिन उस वक्त मेरे पास दल नहीं था अब मैं योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ूंगा. हमारी पार्टी इस बार 403 सीटों पर चुनाव लड़ने की रणनीति बना रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें