भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ का अखिलेश पर तंज- जब बाबा का बुलडोजर आता है तो सब बिल में घुस जाते हैं

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 15th Sep 2021, 4:46 PM IST
  • भोजपुरी अभिनेता और सिंगर दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बुलडोजर वाले बयान पर तंज कसते हुए ट्वीट किया. वहीं अखिलेश यादव ने 14 सितंबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी को अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर रखने के लिए कहा था.
अखिलेश यादव के बुलडोजर बयान पर भोजपुरी अभिनेता निरहुआ ने कसा तंज, कहा- जब बुलडोजर आता है तो सब बिल में घुस जाते हैं

लखनऊ. भोजपुरी अभिनेता एवं गायक दिनेश लाल यादव निरहुआ ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के बुलडोजर वाले बयान पर तंज कसा. निरहुआ ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि घुस जाले बिलिया में सांप, बिच्छू, गोजर चलेला जब चाँप के बाबा के बुलडोजर. निरहुआ का यह ट्वीट सीधे अखिलेश यादव द्वारा कल दिए गए बुलडोजर बयान का जवाब माना जा रहा है. 

बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 14 सितंबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा था कि भाजपा को अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर रख लेना चाहिए. बुलडोजर ही तो इस सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है. साथ ही अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा था कि बुलडोजर में स्टीयरिंग लगी होती है. स्टीयरिंग घुमाने पर बुलडोजर भी दूसरी तरफ चलने लगेगा. 

CM योगी के बुलडोजर पर अखिलेश की चेतावनी, स्टीयरिंग घूमा तो दूसरी तरफ चलने लगेगा

इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी तंज कसा था. उन्होंने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा था कि सरकार के मुखिया की भाषा बदल गई है. सरकार जा रही है तो मुख्यमंत्री की भाषा ही बदल गई है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि मुख्यमंत्री गरीबों, पिछड़ों और दलितों को साबुन से नहलवाते है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी अपने नेताओं का सम्मान नहीं करती है. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि साढ़े चार साल बाद भी केवल नाम और रंग ही बदला जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें