लखनऊ में भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने दर्ज कराया केस, छवि खराब करने का आरोप

Smart News Team, Last updated: 02/03/2021 05:15 PM IST
  • पवन सिंह ने उनकी छवि खराब करने के मामले में कुछ लोगों के खिलाफ गोमतीनगर थाने में केस दर्ज कराया है. पवन सिंह का आरोप है कि कुछ लोग उनकी छवि खराब करने के लिए आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे यू-ट्यूब पर डाल रहे हैं.
पवन सिंह ने दर्ज कराया केस

लखनऊ: भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने उनकी छवि खराब करने के मामले में कुछ लोगों के खिलाफ गोमतीनगर थाने में केस दर्ज कराया है. पवन सिंह का आरोप है कि कुछ लोग उनकी छवि खराब करने के लिए आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे यू-ट्यूब पर डाल रहे हैं. पवन सिंह ने अपनी जान का खतरा बताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

आपको बता दें कि बिहार के आरा के रहने वाले एक्टर पवन सिंह 20 फरवरी से शूटिंग के चलते लखनऊ में ही हैं. 27 फरवरी को ट्रांसपोर्ट नगर के एक होटल में एक साथ पांच भोजपुरी फिल्‍मों का भव्‍य मुहूर्त का आयोजन हुआ था, जिसमें रवि किशन की फिल्‍म 'हिंदुत्‍व', दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्‍म 'फसल', खेसारीलाल यादव की फिल्‍म 'वास्तव', प्रदीप पांडेय की फिल्‍म 'सन्‍यासी' और अरविंद अकेला कल्‍लू की फिल्‍म 'जानेमन-2' का मुहूर्त हुआ था. उस दौरान पवन सिंह भी कार्यक्रम में शामिल हुए थे.

लखनऊ में दंपति के बीच हाथापाई में पत्नी के कपड़े फटे, वीडियो वायरल

कार्यक्रम के बाद यूट्यूब पर खुद के खिलाफ आपत्तिजनक और अभद्र वीडियो देखकर उन्होंने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए गोमतीनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया.

यूएई से लखनऊ आ रहे इंडिगो के विमान की कराची में करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, यात्री की मौत

पवन सिंह का आरोप है कि इन वीडियोज़ के जरिए लोगों को भड़काने की कोशिश की जा रही है. इसके अलावा उन्हें धमकियां भी मिल रही हैं. फिलहाल अभिनेता पवन सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इसके साथ ही पूरे मामले की जांच साइबर सेल को सौंपी गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें