लखनऊ: गांजा तस्करों के खिलाफ एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, 6 तस्कर गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Mon, 2nd Nov 2020, 9:32 PM IST
  • लखनऊ: उत्तरप्रदेश पुलिस सख्ती के साथ मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह को लगातार ट्रेस कर रही है. अब एसटीएफ ने अन्तरराज्यीय स्तर पर 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.
पुलिस ने किया लाखों का गांजा बरामद

लखनऊ: उत्तरप्रदेश पुलिस सख्ती के साथ मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह को लगातार ट्रेस कर रही है. अब एसटीएफ ने अन्तरराज्यीय स्तर पर 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस को उनके कब्जे से लाखों रुपये का गांजा भी बरामद करने का दावा किया गया है. बता दें, झांसी के बजरंग चौकी स्थित सखी हनुमान मन्दिर के सामने कानपुर हाइवे से दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-2, खागा पूर्वी बाईपास के पास कोतवाली खागा जनपद फतेहपुर से एसटीएफ ने दो अभियुक्तों को पकड़ा है.

सावधान, मार्केट में आ गया है 200 का ऐसा नकली नोट, जाली नोट के साथ एक अरेस्ट

बता दें, झांसी के अलावा, सोनभद्र जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के बग्घा नाला तिराहा से एसटीएफ ने दो आरोपियों को दबोचा हैं. एसटीएफ ने सभी को स्थानीय थानों में दाखिल कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया. एसटीएफ ने झांसी से गांजा तस्करी के आरोप में पुष्पेन्द्र सिंह निवासी ग्राम नगला बसु थाना आवगढ़ एटा और अनिल प्रताप निवासी नगला बसु थाना आवगढ़ एटा को गिरफ्तार किया है. दोनों अभियुक्तों के पास से 708.49 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ है. पूछताछ पर गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि यह लोग गांजे की तस्करी का काम काफी दिनों से कर रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें