डिप्टी CM केशव मौर्य का बड़ा ऐलान- कारसेवकों के नाम से बनेगी सड़क, फोटो भी लगेगी

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Jul 2021, 1:37 PM IST
  • बीजेपी ने हार्डकोर हिंदू वोटरों को लुभाने के लिए राम जन्मभूमि आंदोलन में जान गंवाने वाले कारसेवकों के घर तक भी सड़क बनवाएगी. ये सड़क राम भक्त कारसेवक के नाम से बनेगी.
केशव प्रसाद मौर्य (फाइल फ़ोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा को ध्यान में रखते हुए सत्ताधारी पार्टी नई-नई परियोजनाएं लांच कर रही है. इसी क्रम में बीजेपी हार्डकोर हिंदू वोटरों को लुभाने के लिए राम जन्मभूमि आंदोलन में जान गंवाने वाले कारसेवकों के घर तक भी सड़क बनवाएगी. ये सड़क राम भक्त कारसेवक के नाम से बनेगी. उन्होंने कहा कि बलिदानी रामभक्त के घर तक उनकी सड़क कारसेवक मार्ग के नाम से बनेगी. बलिदानी रामभक्त का नाम और फोटो भी लगेगी. इसका एलान उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने किया.

एबीपी न्यूज़ के खबर के अनुसार उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश की सुरक्षा में शहीद होने वाले जवान व आंतरिक सुरक्षा में शहीद होने वाले पुलिस के जवान के घर तक अब जय हिंद वीर पथ बनेगा. सरकार जय हिंद वीर पथ के नाम से सड़क बनाने जा रही है.साथ ही प्रदेश में टॉपर स्टूडेंट के घर तक सड़क बनाई जाएगी. स्वामी विवेकानंद के नाम से भी सड़क बनेगी.

बेटे की तरह विवाहित बेटी भी फैमिली मेंबर, मृतक आश्रित कोटे से मिले नौकरी: HC

बीजेपी का हर कार्यकर्ता अपने आप को डिप्टी सीएम से कम न समझे- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

डिप्टी सीएम ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में 300 से अधिक सीट जीत कर भाजपा की सरकार बनेगी. प्रदेश में गुंडागर्दी की सरकार नहीं कोई चाहता है. उन्होंने कहा कि पार्टी में कार्यकर्ताओं का सबसे बड़ा सम्मान है. हर कार्यकर्ता अपने आप को डिप्टी सीएम से कम न समझे.

केशव प्रसाद मौर्य ने अयोध्या मंडल के 996 परियोजना का शिलान्यास व लोकार्पण किया जिसकी कुल लागत 14 अरब 78 करोड़ है. जिसमें 391 परियोजनाएं, जिसकी कुल लागत 5 अरब 83 करोड़ है, का लोकार्पण व 605 परियोजना जिसकी लागत 8 अरब 95 करोड़ है, का शिलान्यास किया. जनपद अयोध्या के 145 परियोजना जिसकी लागत 3 अरब 66 करोड़ 7 लाख 37 हजार, जनपद अंबेडकरनगर की 126 परियोजना जिसकी कुल लागत 93 करोड़ 20 लाख, जनपद बाराबंकी की 83 परियोजना जिसकी कुल लागत 95 करोड़ 34 लाख, सुल्तानपुर की 172 परियोजना जिसकी कुल लागत 2 अरब 29 करोड़ 40 लाख, अमेठी के 77 परियोजनाओं जो कि एक अरब 4 करोड़ 2 लाख की है, का भी शिलान्यास किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें