बिग बॉस 13 के विनर, टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन

Ankul Kaushik, Last updated: Thu, 2nd Sep 2021, 12:53 PM IST
  • बिग बॉस 13 के विजेता और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से मुंबई में निधन हो गया है. सिद्धार्थ शुक्ला का शव मुबंई के कूपर अस्पताल में है और यहीं इनका पोस्टमार्टम होगा.
बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का मुंबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन, (फाइल फोटो)

बिग बॉस 13 के विजेता और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से मुंबई में निधन हो गया है. कूपर अस्पताल ने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की पुष्टि की है, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गए हैं. सिद्धार्थ शुक्ला रात को दवाई लेकर सोए थे, लेकिन एक्टर ने दवाई कौन सी ली थी इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. सिद्धार्थ शुक्ला का शव मुबंई के कूपर अस्पताल में है और इस अस्पताल में ही इनका पोस्टमॉर्टम किया जाएगा. कूपर अस्पताल के एक सीनियर डॉक्टर ने बताया कि सिद्धार्थ को कुछ समय पहले ही मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था.

सिद्धार्थ हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस और डांस दीवाने 3 में शहनाज गिल के साथ नजर आए थे. सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विजेता के साथ हम्प्टी शर्मा के दुल्हनिया फिल्म में नजर आ चुके हैं. सिद्धार्थ को आखिरी बार स्क्रीन पर एकता कपूर के लोकप्रिय शो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में देखा गया था, इस शो में उन्होंने अगस्त्य की भूमिका निभाई थी.

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से 'Sid-Naaz' की कहानी रह गई अधूरी, टूटी शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में शोबिज में अपना करियर शुरू किया था. इसके बाद वह टेलीविजन शो बाबुल का आंगन छूटे ना में मुख्य भूमिका के साथ नजर आए. इसके बाद वह ये अजनबी, लव यू जिंदगी और बालिका वधू जैसे शो में नजर आए. इसके साथ ही सिद्धार्थ ने झलक दिखला जा 6, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 और बिग बॉस 13 सहित कई रियलिटी शो में भी भाग लिया. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से उनके फैंस समेत टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. इसके साथ ही कई मशहूर हस्तियों के साथ-साथ उनके प्रशंसकों ने भी ट्विटर पर शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

अन्य खबरें