VIP अपने दम पर UP चुनाव लड़ेगी और फूलन देवी की प्रतिमा घर-घर पहुंचाएंगे- मुकेश सहनी

Smart News Team, Last updated: Tue, 10th Aug 2021, 1:42 PM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बिहार सरकार के मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने भी ऐलान कर दिया है. मुकेश सहनी ने कहा है कि यूपी चुनाव में वीआईपी पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़ेगी और पार्टी फूलन देवी की प्रतिमा घर-घर पहुंचाएगी.
यूपी में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी वीआईपी- मुकेश साहनी

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के खिलाफ यूपी विधानसभा चुनाव के लिए एक और पार्टी ने ऐलान कर दिया है. यह ऐलान बिहार सरकार के मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने किया है. मुकेश सहनी ने घोषणा की है कि वीआईपी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में 165 विधानसभा सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभी सीटों के लिए पार्टी तैयारी कर रही है लेकिन लेकिन 165 सीटों पर ही उम्मीदवार चुनावी मैदान में होंगे.

वहीं बिहार सरकार के मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा है कि पार्टी फूलन देवी की प्रतिमा अब घर-घर पहुंचाएगी. वीआईपी पार्टी कोरियर के माध्यम से मूर्ति, कैलेंडर और लॉकेट निषाद परिवार के बीच नि:शुल्क पहुंचाएगी. इसके साथ ही सहनी ने घोषणा करते हुए कहा कि हमारी पार्टी ने फैसला किया है कि हम यूपी में 165 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. उत्तर प्रदेश में अपनी सरकार बनाएंगे और फिर फूलन देवी की प्रतिमा स्थापित करेंगे.

मुकेश सहनी बोले- VIP विधायक मेरे साथ, पर्दे के पीछे से MLA तोड़े तो पर्दे में आग लगा दूंगा

बता दें कुछ दिन पहले वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी उत्तर प्रदेश के वाराणसी में फूलन देवी की प्रतिमा स्थापित के कार्यक्रम के लिए आए थे. हालांकि उन्हें कार्यक्रम में शामिल होने की अनुमति नहीं दी गई और उत्तर प्रदेश के वाराणसी हवाई अड्डे से बाहर नहीं आने दिया गया. वहीं सहनी ने वाराणसी की घटना के विरोध में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में हुई राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की बैठक का भी बहिष्कार किया था. इसके बाद से ही सहनी की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से नाराजगी मानी जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें