यूपी विधानसभा चुनाव: भाजपा और रामदास आठवले की पार्टी आरपीआई में होगा गठबंधन!

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 12:03 AM IST
  • उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया(आठवले) में गठबंधन होगा. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आरपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मंत्री रामदास अठावले की 23 जून को मुलाकात हुई थी.
यूपी विधानसभा चुनाव: भाजपा और रामदास आठवले की पार्टी आरपीआई में होगा गठबंधन

लखनऊ. यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया(आठवले) में गठबंधन होगा. यह जानकारी आरपीआई प्रदेश अध्यक्ष पवन भाई गुप्ता ने बुधवार को पत्रकार वार्ता में दी. आरपीआई (आठवले) प्रदेश अध्यक्ष पवन भाई गुप्ता ने  कहा कि 23 जून को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आरपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मंत्री डॉ. रामदास अठावले के नेतृत्व में मुलाकात हुई. जिसके बाद आरपीआई-भाजपा गठबंधन को लेकर विस्तृत चर्चा हुई है.

प्रदेश अध्यक्ष पवन भाई गुप्ता ने आगे बताया कि आने वाली 31 जुलाई को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ आ रहे हैं. जिसके बाद गठबंधन की सीटों को लेकर आरपीआई कार्यकारिणी की एक बैठक होनी है. इस दौरान डॉ. रामदास आठवले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित बीजेपी और संगठन के शीर्ष नेताओं से मुलाकात करेंगे. 

केंद्रीय मंत्री और आरपीआई (आठवले) के अध्यक्ष डॉ. रामदास आठवले ने हाल ही में ट्वीट कर कहा था कि मायावती की बहुजन समाज पार्टी को बाय-बाय करके आरपीआई ज्वाइन करें. आठवले ने 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव में मोदी सरकार में मंत्री और एनडीए का सहयोगी रहते हुए कई सीटों पर आरपीआई के उम्मीदवार उतारे थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें