यूपी में पहले बच्चा पैदा होता था तो पहला शब्द कर्फ्यू सुनता थाः जेपी नड्डा

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Jul 2021, 6:07 PM IST
  • बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तर प्रदेश भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को दिल्ली से संबोधित किया. नड्डा ने अपने भाषण में योगी सरकार के चार साल के कामकाज की जमकर तारीफ की.
यूपी बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति बैठक को दिल्ली से संबोधित करते भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा.

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने सपा और बसपा की सरकारों के कार्यकाल के दौरान कानून-व्यवस्था को लेकर कहा है कि उत्तर प्रदेश में पहले जब बच्चा पैदा होता था तो वो सबसे पहला शब्द कर्फ्यू सुनता था. नड्डा ने चार साल पुरानी योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि सीएम योगी के कार्यकाल में कानून-व्यवस्था मजबूत हुई है और इस दौरान एक भी कर्फ्यू नहीं लगा. 

लखनऊ में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की मीटिंग चल रही है जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, दिनेश शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह समेत अन्य नेता हिस्सा ले रहे हैं. नड्डा ने इस मीटिंग को दिल्ली से वर्चुअल तरीके से संबोधित किया जिस दौरान दिल्ली में उनके साथ यूपी से आने वाले केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे और स्मृति ईरानी भी मौजूद थे.

मोदी के बाद नड्डा भी योगी पर फिदा, बोले- यूपी की तकदीर बदल दी आदित्यनाथ सरकार ने

नड्डा ने अपने संबोधन में कहा कि चार साल पहले अखिलेश यादव की सपा सरकार तक राज्य पूरी तरह से तुष्टीकरण की राजनीति में जकड़ा हुआ था. प्रदेश भाई-भतीजावाद का अड्डा बन गया था. लेकिन योगी आदित्यनाथ के चार साल के शासनकाल में अब उत्तर प्रदेश अग्रणी राज्य बन चुका है. नड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश की तकदीर और तस्वीर बदली है.

जेपी नड्डा बोले- वैक्सीन विरोध अखिलेश यादव की छोटी सोच, पापा मुलायम ने तो लगाई

उन्होंने कहा कि यूपी में प्रति व्यक्ति आय 2014-15 में 47116 रुपये थी जो अब 94495 रुपये हो गई है. योगी सरकार ने यूपी को बीमारू से विकसित राज्य बना दिया है. पंचायत चुनाव में भाजपा की बड़ी जीत पर नड्डा ने कहा कि विपक्ष को घर बैठने का जनादेश जनता ने दिया है. 

प्रियंका ने मौन धारण में लखनऊ पुलिस से कहा-COVID तो पंचायत चुनाव में भी था

अखिलेश यादव के कोरोना वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन कहने को उन्होंने छोटी सोच बताते हुए कहा कि यूपी के एक नेता वैक्सीन का विरोध करते थे लेकिन उनके पिता ने वैक्सीन लगवाई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें