यूपी में 2017 से पहले अब्बाजान कहने वाले हजम कर जाते थे गरीबों का राशन: CM योगी

Smart News Team, Last updated: Sun, 12th Sep 2021, 9:28 PM IST
  • यूपी में एक बार फिर 'अब्बाजान' शब्द की एंट्री हो गई है. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि 2017 से पहले अब्बाजान कहने वाले गरीबों का राशन हजम कर जाते थे.
यूपी में 2017 से पहले अब्बा जान कहने वाले हजम कर जाते थे गरीबों का राशन: CM योगी

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर अब्बाजान शब्द का इस्तेमाल करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि अब्बाजान कहने वाले राशन हजम कर जाते थे. राशन नेपाल व बांग्लादेश पहुंच जाता था. आज जो गरीबों का राशन निगलेगा, जेल चला जाएगा. सीएम योगी ने आगे कहा कि अब्बाजान कहने वाले गरीबों की नौकरी पर डकैती डाल देते थे. पूरा परिवार झोला लेकर वसूली के लिए निकल पड़ता था.

यूपी के कुशीनगर में जनसभा के दौरान सीएम योगी अब्बाजान पर यहीं नहीं रुके. उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले अब्बाजान कहने वाले विशेष जाति को फायदा पहुंचाते थे. हमारी सरकार में 4.5 लाख युवाओं को नौकरियां मिली हैं. किसी को न सिफारिश करवानी पड़ी है न रिश्वत देनी पड़ी, निष्पक्ष नियुक्तियां हुई हैं.

यूपी में मुर्गे की मौत पर भारी हंगामा, पूर्व MLA के बेटे ने कराई FIR, पोस्टमार्टम की मांग

वहीं अयोध्या राम मंदिर निर्माण को लेकर सीएम योगी ने कहा कि क्या सपा सरकार के कार्यकाल में राम मंदिर बनता? क्या कांग्रेस मंदिर बनवाती? बसपा बनवाती? भगवान राम का मंदिर दुनिया का सबसे सुंदर व सबसे भव्य मंदिर बनने जा रहा है. उत्तर प्रदेश में कोरोना कंट्रोल को लेकर सीएम योगी ने कहा कि कोरोना के भूत को हमने बोतल में बंद कर दिया है, यहां 24 करोड़ की आबादी में आज मात्र 14 मामले हैं. केरल, महाराष्ट्र और दिल्ली में कोरोना, वहां की सरकारों से संभाले नहीं संभल पाया क्योंकि उन्होंने जनता को जनार्दन मानकर सेवा नहीं की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें