BJP ने 4 साल में कुछ नहीं किया हमने जो किया था वो भी बर्बाद कर दिया: अखिलेश यादव

Smart News Team, Last updated: Sun, 17th Jan 2021, 11:51 PM IST
  • भाजपा को वैक्सीन पर दावा क्यों करना चाहिए? ये एक बहुत ही संवेदनशील मामला है. जनता में वैक्सीन को लेकर भरोसा हो इसके लिए टीकाकरण में पारदर्शिता के साथ- साथ व्यवस्था की खामियों को दूर करने चाहिए. उन्होंने आगे बोलते भाजपा के चिकित्सा व्यवस्था पर भरोसा नहीं है.
BJP ने 4 साल में कुछ नहीं किया हमने जो किया था वो भी बर्बाद कर दिया: अखिलेश यादव

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर तंज कस कसते हुए कहा कि ताली और थाली की इस अवैज्ञानिक सोच की सरकार की चिकित्सा व्यवस्था पर भरोसा नहीं है. उन्होने रविवार को जारी बयान में भाजपा से सवाल करते हुए पूछा कि भाजपा को वैक्सीन पर दावा क्यों करना चाहिए? ये एक बहुत ही संवेदनशील मामला है. जनता में वैक्सीन को लेकर भरोसा हो इसके लिए टीकाकरण में पारदर्शिता के साथ- साथ व्यवस्था की खामियों को दूर करने चाहिए. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी को अपने देश के वैज्ञानिकों पर पूरा भरोसा है. लेकिन भाजपा के चिकित्सा व्यवस्था पर नहीं. भाजपा नादानी ना करे, "नादान की दोस्ती जी का जंजाल" बन जाती है.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा के प्रदेश सरकार पर वार करते हुए कहा कि योगी सरकार ने पिछले चार सालों में कुछ भी सार्थक कर नहीं पाई. लेकिन जो अच्छे काम समाजवादी सरकार में हुए थे उसे बर्बाद करने का काम किया है. प्रदेश की स्वास्थय सेवा खुद बीमार हुईं पड़ी है. गरीबों के लिए इलाज़ मंहगा हुआ ही साथ ही सरकारी अस्पतालों में फैली अव्यवस्था का शिकार भी गरीब जनता हो रही है. 

लखनऊ की पॉश कॉलोनी में घर का सपना होगा पूरा, जानें कहां मिल रहे हैं सस्ते फ्लैट

अखिलेश यादव आगे मुख्यमंत्री योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की कोशिश हमेशा कथित तौर पर किये गए उपलब्धियों पर श्रेय लेने की होती है. जिसका हक़ीक़त मे कोई लेना देना नहीं होता. तत्कालीन भाजपा सरकार ने गरीबों के लिए स्वास्थय सेवा बढ़ाने के कोई कदम नहीं उठाई. जबकि सामाजवादी सरकार में जितने मेडिकल कॉलेज और असपताल बने थे, आज भी उतने ही संचालित हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें