बागपत में BJP के पूर्व जिलाध्यक्ष की हत्या, CM योगी ने कहा- कड़ी कार्रवाई चाहिए

Smart News Team, Last updated: 11/08/2020 11:22 AM IST
  • बागपत में बीजेपी पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया और अधिकारियों को इस मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.
BJP पूर्व जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या (फोटो- संजय खोखर)

बागपत में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बागपत के छपरौली में संजय खोखर को गोलियों से भूना. हमलावरों ने खेतों में पूर्व जिलाध्यक्ष पर हमला किया था.  बताया गया है कि छपरौली निवासी संजय खोखर मंगलवार की सुबह घर से घूमने निकले थे. उस समय तीन हमलावरों ने उन्हें घेरा और उन्हें गोलियों से भून दिया. उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटना छपरौली थाना क्षेत्र के तिलवाड़ा मार्ग की है. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अजय कुमार भी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे. जानकारी मिलने पर उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संजय खोखर जी की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया. उन्होंने स्व. श्री संजय खोखर जी के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.

BJP विधायक के साले की PGI में युवकों से भिड़त, MLA की गाड़ी पर पथराव

उत्तर प्रदेश सीएम ऑफिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके जानकारी दी गई है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना की जांच के और अपराधियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. ट्वीट में लिखा है मुख्यमंत्री जी ने इस प्रकरण में जांच कर दोषियों के विरुद्ध 24 घंटे में विधिक कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा है कि इस प्रकरण में जवाबदेही भी तय की जाए.

योगी सरकार ने पीस पार्टी चीफ डॉ अयूब पर लगाया NSA, विवादित पोस्टर छापने का आरोप

गौरतलब है कि संजय खोखर तीन साल तक बागपत में भाजपा के जिलाध्यक्ष रहे और इनके ही कार्यकाल में पार्टी ने बड़ौत व बागपत विधानसभा सीट पर जीत दर्ज की थी. पुलिस हत्यारों की तेजी से तलाश कर रही है और जल्द कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें