BJP पूर्व MP शरद त्रिपाठी का निधन,स्मृति ईरानी समेत कई भाजपा नेताओं ने जताया शोक

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Jul 2021, 10:29 AM IST
  • संतकबीरनगर के पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी का निधन गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में हो गया. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी समेत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शोक व्यक्त किया. 
भाजपा पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी का निधन.

लखनऊ. भाजपा पूर्व लोकसभा सांसद शरद त्रिपाठी का निधन हो गया है. पूर्व लोकसभा सांसद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती थी. लीवर की लंबी बीमारी के चलते वह इलाज करा रहे थे. तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर भी रखा गया था. उन्होनें अस्पताल में ही अंतिम सांस ली. शरद त्रिपाठी के निधन के बाद से उनके समर्थकों में शोक की लहर है. कई भाजपा नेताओं ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और भाजपा यूपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. स्मृति ईरानी ने अपने ट्वीट में लिखा कि वह निशब्द हैं. उन्हें ऐसा लग रहा है कि शरद अभी बोल उठेंगे कि चल दीदी क्षेत्र में कार्यक्रम करना है. इसी की साथ स्मृति ईरानी ने लिखा कि चला गया, प्रभु की इच्छा थी. श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि ईश्वर शरद त्रिपाठी जी की आत्मा को शांति दे और अपने चरणों में स्थान दें. 

नोट लेते हुए सावधान: अब बैंकों में पहुंची नकली करेंसी, RBI अधिकारी ने कराई FIR 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भी ट्वीट कर शोक व्यक्ति किया. स्वतंत्र देव सिंह ने लिखा कि संतकबीरनगर के पूर्व सांसद और भाजपा के वरिष्ठ नेता शरद त्रिपाठी के निधन समाचार से स्तब्ध हूं. ईश्वर दिवंगत की आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें और परिजनों को दुख सहने का संबल प्रदान करे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें