UP पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा ने की बैठक, कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी तय

Smart News Team, Last updated: 07/02/2021 01:22 PM IST
  • प्रदेश भाजपा अब पंचायत चुनाव की तैयारियों के साथ ही केंद्र सरकार के बजट को जन-जन की उन्नति को लेकर लोक दरबार से प्रस्तुत करेगी.
UP पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा ने की बैठक

लखनऊ: यूपी में आगामी पंचायत चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी BJP पूरी तरह से तैयार है. मंडल स्तर तक बैठकों के जरिए पार्टी की रणनीति बूथ कार्यकर्ताओं तक पहुंच चुकी है. प्रदेश भाजपा अब पंचायत चुनाव की तैयारियों के साथ ही केंद्र सरकार के बजट को जन-जन की उन्नति को लेकर लोक दरबार से प्रस्तुत करेगी. यह जिम्मेदारी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं व पदाधिकारियों को दी गाई है.

शनिवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में पंचायत चुनाव और केंद्र सरकार के बजट को जन-जन तक पहुंचाने की रणनीति पर चर्चा की गई. बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल, प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर, सुब्रत पाठक समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे.

UP में सरकार की गाइडलाइन के अनुसार 10 फरवरी से खुलेंगे स्कूल

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि बजट को लेकर पार्टी द्वारा तय संगोष्ठियों, सम्मेलनों इत्यादि कार्यक्रमों में समाज के सभी वर्गों की सहभागिता हो, इसके लिए हमें प्रभावी कार्ययोजना बनाकर कर कार्य करना है. बजट के एक-एक बिन्दु को एक-एक नागरिक तक पहुंचाना है.

IRCTC की वेबसाइट से घर बैठे अपनी पसंद की बस में सीट करें बुक, जानें तरीका

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें