अखिलेश के चुनाव लड़ने के फैसले पर बीजेपी मंत्री का तंज - मन से नहीं भरे मन से चुनाव लड़ने जा रहे

Uttam Kumar, Last updated: Wed, 19th Jan 2022, 11:24 AM IST
  • सपा प्रमुख अखिलेश यादव के इस बार विधानसभा में चुनाव लड़ने की जानकारी सामने आते ही यूपी चुनाव में एक नया माहौल बना दिया है. बीजेपी के मंत्री मोहसिन रज़ा ने कहा कि वो मन से चुनाव तो नहीं लड़ने जा रहें बल्कि वो भरे मन से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. 
मोहसिन रज़ा. (फाइल फोटो)

लखनऊ:  सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार कयास लगाए जा रहे हैं कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव इस बार विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि किस विधानसभा सीट से वो चुनाव लड़ेंगे अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने के फैसले ने यूपी चुनाव में गर्माहट पैदा कर दी है. सपा के इस फैसले का कई लोग स्वागत कर रहे है. वहीं सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के नेता जमकर निशाना साध रहे हैं. 

अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने की जानकारी सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश के मंत्री मोहसिन रज़ा ने कहा कि वो(अखिलेश यादव) मन से चुनाव तो नहीं लड़ने जा रहें बल्कि वो भरे मन से चुनाव लड़ने जा रहे हैं, क्योंकि BJP ने CM योगी जी और उपमुख्यमंत्री केशव जी को चुनाव लड़ाने की बात की तो इसे लेकर उनके पार्टी के सदस्य ने जरूर सवाल किया होगा कि आप क्यों नहीं चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि वो चुनाव लड़ना पसंद करते हैं क्योंकि मैदान में जाने वाले लोग हमेशा मैदान में दिखते हैं. 

UP Elections 2022: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव- पार्टी सूत्र

 

आपको बता दे अखिलेश यदाव के चुनाव लड़ने की अभी तक सपा पार्टी के तरफ से कोई आधिकारक बयान नहीं आया है. हालांकि अखिलेश यादव ने हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू में इस बात के संकेत दिए थे. उनसे जब पूछा गया था कि योगी आदित्यनाथ के चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद क्या वे भी चुनाव लड़ेंगे? तो इसके जवाब में सपा प्रमुख ने कहा था कि मैंने कितने चुनाव लड़े हैं. बड़े-बड़े चुनाव लड़े हैं. यह पार्टी तय करेगी की लड़ना है या नहीं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें