पुलिस चौकी में आगजनी के मामले में BJP नेता हिरासत में, समर्थकों ने किया हंगामा

Smart News Team, Last updated: Sat, 30th Jan 2021, 11:03 AM IST
  • कुरियां चौकी पर हमला करने के मामले में पुलिस ने 8-10 लोगों को गिरफ्तार करने के साथ ही एक दर्जन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है. जिसमें भाजपा मंडल उपाध्यक्ष भी शामिल हैं.
पुलिस चौकी में आगजनी के मामले में BJP नेता हिरासत में.

कानपुर: जिले की कुरियां चौकी और डंपरों में आग लगाने के मामले में पुलिस ने गुरुवार देर से शुक्रवार की सुबह तक कई लोगों को हिरासत में लिया है. जिसमें भाजपा मंडल उपाध्यक्ष भी शामिल हैं. भाजपा मंडल उपाध्यक्ष को हिरासत में लिए जाने के बाद गुस्साए पार्टी कार्यकर्ता बिधनू थाने पहुंच गए. पार्टी कार्यकर्ता थाने के बाहर हंगामा करते हुए धरने पर बैठ गए. जिसके बाद शाम को पुलिस ने भाजपा नेता को छोड़ दिया.

बता दें कि कुरियां चौकी पर हमला करने के मामले में पुलिस ने 8-10 लोगों को गिरफ्तार करने के साथ ही एक दर्जन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है. इसमें पुलिस ने मझावन के भाजपा मंडल उपाध्यक्ष कमल कुशवाहा को भी हिरासत में लिया. शुक्रवार सुबह जब अन्य पार्टी के कार्यकर्ताओं को इसकी जानकारी मिली तो काफी संख्या में भाजपाई बिधनू थाने में इकट्ठा हो गए. उन्होंने थाने के बाहर जमकर हंगामा किया और धरने पर बैठ गए. सूचना पर सीओ और एसपी ग्रामीण भी थाने पहुंच गए.

बिकरू कांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे की पत्नी ऋचा की अग्रिम जमानत मंजूर

हंगामा और धरना प्रदर्शन के बाद बिधनू पुलिस ने शाम लगभग 5 बजे भाजपा नेता को छोड़ दिया. अधिकारी का कहना था की मामले की जांच जारी है. अगर घटना में भाजपा नेता का कोई हाथ मिलता है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि मामले में पुलिस ने एक दर्जन लोगों से अलग अलग वीडियो फुटेज हासिल की है. उन्हीं फुटेज के आधार पर पुलिस उपद्रवियों की शिनाख्त कराई जा रही है.

कानपुर सर्राफा बाजार में सोना स्थिर चांदी बढ़ी, सब्जी मंडी थोक रेट

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें