हाथरस केस: उमा भारती बोलीं- इस घटना से CM योगी, UP सरकार और BJP की छवि पर आंच आई

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 11:48 PM IST
  • वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने हाथरस की घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कई अहम सवाल पूछे हैं. उमा भारती ने कहा है हाथरस घटना को लेकर कई गई पुलिस की संदेहपूर्ण कार्रवाई से सीएम योगी, यूपी सरकार और बीजेपी की छवि पर आंच आई है.
पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने हाथरस घटना को लेकर सीएम योगी से तीखे सवाल पूछे हैं.

लखनऊ: भाजपा की वरिष्ठ नेता और पूर्वी केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने हाथरस की घटना को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तर प्रदेश सरकार और बीजेपी पर बड़ा बयान दिया है. दरअसल पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि हमने रामराज्य लाने का दावा किया है, लेकिन इस पूरी घटना में पुलिस की संदेहास्पद कार्रवाई से सीएम योगी, यूपी सरकार और बीजेपी की छवि पर आंच आई हैं. मालूम हो कि कोरोना संक्रमित होने के बाद उमा भारती ऋषिकेष एम्स अपना उपचार करा रही हैं. इसके साथ ही उमा भारती ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मीडिया कर्मचारियों राजनीतिक दलों को पीड़ित परिवार से मिलने देने की अपील की है. साथ ही कहा कि वह खुद पीड़ित परिवार से मिलने के लिए हाथरस जाएंगी.

बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने एक के बाद एक कई ट्वीट के जरिए हाथरस घटना के संबंध में अपनी बात रखी है. उमा भारती ने ट्वीट में लिखा आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी आपको जानकारी होगी की मैं कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ऋषिकेष एम्स के कोरोना वार्ड में भर्ती हूं. आज मेरा 7वां दिन है. मैं किसी से मिल नहीं सकती, फोन नहीं कर सकती लेकिन टीवी, जिससे समाचार मिलते हैं.

उमा भारती ने आगे लिखा कि मैंने हाथरस की घटना के बारे में देखा. पहले मुझे लगा कि कि मैं न बोलूं क्योंकि इस संबंध में आप ठीक कार्यवाही कर रहे होंगे. लेकिन जिस प्रकार से पुलिस ने गांव की एंव पीड़ित परिवार की घेराबंदी की है, उसके कितने भी तर्क हों आशंकाएं पैदा होती हैं. वह एक दलित परिवार की बिटिया थी. पुलिस ने बड़ी जल्दबाजी में उसका अंतिम संस्कार किया और अब परिवार एंव गांव घेराबदी कर दी है. मेरी जानकारी में ऐसा कोई नियम नहीं है की एसआईटी जांच में परिवार किसी से मिल न पाए.

हाथरस पर घिरी योगी सरकार के पुलिस ADG बोले- 25 राज्यों में UP से ज्यादा रेप

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि हमने अभी राम मंदिर का शिलान्यास किया है और आगे देश में रामराज्य लाने का दावा किया है. लेकिन हाथरस घटना पर पुलिस की सेदहपूर्ण कार्यवाही से आपकी (सीएम योगी आदित्यनाथ), यूपी सरकार और बीजेपी की छवि पर नुकसान पहुंचा है. उमा भारती ने सीएम योगी से कहा कि आप बहुत ही साफ सुथरी छवि के शासक हैं. मेरा आपसे अनुरोध है कि आप मीडियाकर्मियों एव अन्य राजनीतिक दलों के लोगों को पीड़ित परिवार से मिलने दीजिए.

हाथरस रेप: दिल्ली समेत देश भर में प्रदर्शन, योगी सरकार कर सकती है DM, SP को सस्पेंड

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें