BJP नेताओं का आरोप- मुख्तार अंसारी को बचाने की कोशिश कर रहे विपक्षी दल

Smart News Team, Last updated: Mon, 11th Jan 2021, 4:39 PM IST
पंजाब की रोपड़ जेल में बंद मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश वापस लाने के क्रम में भाजपा ने कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों पर मुख्तार अंसारी का साथ देने का आरोप लगाया है.
मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश वापस लाने के बीच भाजपा ने कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों पर आरोप लगाया है.

लखनऊ. यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी को यूपी वापस लाने की कोशिशों के बीच भाजपा के नेताओं ने कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने विपक्षी दलों पर मुख्तार अंसारी का साथ देने का आरोप लगाया. दरअसल, मुख्तार अंसारी पंजाब के रोपड़ जिले की जेल में बंद है. मुख्तार को कोर्ट में पेश करने की नोटिस को लेकर रोपड़ गई यूपी के गाजीपुर पुलिस को वापस लौटना पड़ा क्योंकि जेल के अधिकारियों ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर मुख्तार को भेजने से इंकार कर दिया. इसी वजह से भाजपा कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों पर आरोप लगा रही है. चूंकि पंजाब में कांग्रेस की सरकार है इसीलिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पर भी आरोप लगाए जा रहे हैं.

सरकार के प्रवक्ता का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दशकों से माफिया राज से जूझ रहे प्रदेश को माफिया मुक्त बनाने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं. उनके निर्देश पर यूपी पुलिस माफियाओं पर शिकंजा कस रही है लेकिन विपक्ष के नेताओं को यह रास नहीं आ रहा है. कोई मुख्तार अंसारी के बचाव में खड़ा है तो कोई माफिया के घर दाएं जाने पर उनके समर्थन में बयान दे रहा है.

सभी जिलों में होंगे चौरी-चौरा कांड के शताब्दी समारोह का आयोजन: यूपी सीएम योगी

इसके अलावा विधायक अलका राय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैं प्रियंका गांधी से निवेदन कर रही हूं कि ऐसे खूंखार अपराधियों को बचाने की कोशिश ना की जाए. उनको वहां से भेजा जाए ताकि न्यायालय में लंबित मुकदमे में न्याय मिल सके. इसके अलावा यूपी के पूर्व डीजीपी एके जैन ने भी पंजाब की जेल के अधिकारियों की भूमिका पर सवाल उठाया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें