पत्नी की डिलीवरी के लिए BJP नेता गए लखनऊ, चोरों ने घर से उड़ाया साढ़े 6 लाख का माल

Sumit Rajak, Last updated: Mon, 20th Dec 2021, 10:41 AM IST
  • अंबेडकरनगर के शास्त्रीनगर में रविवार रात भाजपा नगर अध्यक्ष व सभासद गौरव श्रीवास्तव के घर का ताला तोड़कर लुटेरों ने करीब साढ़े 6 लाख के जेवर और 50 हजार की नकदीऔर दूसरे सामान पर हाथ साफ कर लिए हैं. सभासद गौरव ने कहा कि उनकी पत्नी के प्रसव के लिए परिवार लखनऊ गया था.
प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ. चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए लुटेरों ने करीब साढ़े 6 लाख रुपये के जेवर, नकदी और दूसरे सामान पर हाथ साफ कर लिया. शातिरों ने रात के अंधेरे में वारदात को अंजाम दिया. अंबेडकरनगर के शास्त्रीनगर में रविवार रात भाजपा नगर अध्यक्ष व सभासद गौरव श्रीवास्तव के घर का ताला तोड़कर लुटेरों ने करीब साढ़े 6 लाख के जेवर और 50 हजार की नकदीऔर दूसरे सामान पर हाथ साफ कर लिए हैं. वारदात की सूचना मिलने के बाद सीओ सिटी अशोक सिंह और थानाध्यक्ष अमित सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच की.

सभासद गौरव ने कहा कि उनकी पत्नी के प्रसव के लिए परिवार लखनऊ गया था. रविवार को जब अपने परिवार के साथ करीब डेढ़ बजे वह लखनऊ से घर पहूंचे तो  उन्होनें देखा कि मकान के  घर का मुख्य द्वार खुला था. घर का सारा समान बिखरा पड़ा था. कमरों के ताले टूटे हुए थे, अलमारी, संदूक खुले हुए थे. सारा सामान कमरे में इधर-उधर बिखरा पड़ा था. जब उसने अपने आभूषण तथा अन्य कीमती सामान चेक किया तो सोने चांदी के आभूषण और नकदी गायब थी. घर का ताला तोड़कर चोर जेवरात और नकदी उड़ा ले गए थे.घर के भीतर से करीब  6 लाख रुपये के जेवर गायब मिले. भाजपा नेता घर में चोरी से मुहल्लेवासियों में दहशत का आलम है.

बढ़ती ठंड में जरा सी लापरवाही पड़ेगी भारी, पढ़ें क्या कहते हैं एक्सपर्ट्स?

बताया जा रहा कि अकबरपुर थाने से करीब एक किमी की दूरी पर स्थित शास्त्री नगर और आसपास के इलाके को रिहायशी कॉलोनियों में गिना जाता है. यहां पुलिस पिकेट के अलावा दिन-रात पुलिस की गश्ती लगी रहती है. बावजूद इसके बेखौफ लुटेरों ने भाजपा नेता के घर मकान का ताला तोड़कर लाखों के जेवर व नकदी चोरी कर लिए. एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया  कि पुरी घटना की जांच की जा रही है.  जल्द चोरों को पकड़ा जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें