बीजेपी विधायक ने ओवैसी को बताया औरंगजेब का वंशज और जिन्ना की सोच वाला व्यक्ति

Atul Gupta, Last updated: Mon, 3rd Jan 2022, 6:47 PM IST
  • यूपी के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी को औरंगजेब का वंशज बताते हुए कहा है कि औवैसी मोहम्मद अली जिन्ना जैसी देश विभाजन वाली सोच रखते हैं.
AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी को औरंगजेब का वंशज बताते हुए कहा है कि ओवैसी मोहम्मद अली जिन्ना की सोच का प्रतिनिधित्व करते हैं. सुरेंद्र सिंह ने ओवैसी पर भारत को तोड़ने का आरोप लगाया है. विधायक सुरेंद्र सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ओवैसी औरंगजेब के वंशज हैं लेकिन उन्हें पता होना चाहिए कि पीएम नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ शिवाजी महाराज की तरह हैं जिन्होंने कलयुग के ओरंगजेब से लोगों को बचाने के लिए अवतार लिया है.

इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर पड़ी रेड को लेकर विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ये छापा समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव के कुबेर के घर पड़ी रेड है. कानपुर और कन्नौज में पड़े आयकर विभाग के छापे को लेकर उन्होंने कहा कि इन छापों से समाजवादी पार्टी के नेताओं की टेंशन बढ़ा दी है क्योंकि इन्हीं पैसों का इस्तेमाल चुनाव में किया जाना था. विधायक सुरेंद्र सिंह ने इससे पहले भी ओवैसी पर हमला बोलते हुए उन्हें पॉलीटिकल टेरेरिस्ट कहा था और उनपर समाज को तोड़ने का आरोप लगाया था. गौरतलब है कि यूपी में होने वाले आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी चुनावी मैदान में है और ओवैसी जमकर प्रचार कर रहे हैं.

मोदी सरकार की नीतियों का विरोध करने वाले ओवैसी ने हाल ही में मोदी सरकार द्वारा लड़कियों की शादी की उम्र 18 से 21 किए जाने का विरोध करते हुए इसे बकवास कानून बताया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें