यूपी-महाराष्ट्र विधान परिषद चुनावों के लिए BJP ने जारी की प्रत्याशियों की सूची

Smart News Team, Last updated: Mon, 9th Nov 2020, 1:59 PM IST
  • बीजेपी की केन्द्रीय चुनाव समिति ने यूपी और महाराष्ट्र के आगामी विधान परिषद चुनावों के लिए कैंडिडेट्स के नामों पर स्वीकृति दे दी है.
यूपी-महाराष्ट्र विधान परिषद चुनावों के लिए BJP ने जारी की प्रत्याशियों की सूची

लखनऊ:  बीजेपी ने उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र में होने वाले चुनावों के लिए प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है. आगामी विधान परिषद द्विवार्षिक चुनाव 2020 के लिए यूपी से नौ और महाराष्ट्र से चार प्रत्याशियों की सूची जारी की गई है.

जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र के हाल ही में होने वाले विधान परिषद चुनाव के लिए कैंडिडेट्स की सूची जारी कर दी है. जिसमें लखनऊ खंड स्नातक से इंजीनियर अवनीश कुमार सिंह, वाराणसी खंड स्नातक से केदारनाथ सिंह, आगरा खंड स्नातक से डॉ. मानवेन्द्र प्रताप सिंह गुरुजी और मेरठ खंड स्नातक से दिनेश कुमार गोयल को अपना प्रत्याशी चुना है. इसके साथ ही इलाहाबाद-झांसी खंड स्नातक में डॉ. यज्ञदत्त शर्मा के नाम पर मोहर लगी है.

ओडीओपी से आई परंपरागत उद्योगों में जान, 28 हजार से ज्यादा को मिला रोजगार

वहीं लखनऊ खंड शिक्षक के लिए उमेश द्विवेदी, मेरठ खंड शिक्षक के लिए श्रीचन्द्र शर्मा, आगरा खंड शिक्षक के लिए डॉ. दिनेश चन्द्र वशिष्ठ और बरेली-मुरादाबाद खंड शिक्षक के लिए डॉ. हरि सिंह ढिल्लो के नाम पर स्वीकृति दी गई है.  महाराष्ट्र के औरंगाबाद विभाग श्रातक (पदवीधर) मतदारसंघ के लिए शिरीष बोरालकर, पुणे विभाग मातक (पदवीधर) मतदारसंघ के लिए संग्राम देशमुख, नागपुर विभाग श्रातक (पदवीधर) मतदारसंघ के लिए संदीप जोशी, अमरावती विभाग शिक्षक मतदारसंघ के लिए नितीन रामदास धांडे के नाम पर मोहर लगी है.

 

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें