ओवैसी को रवि किशन की चुनौती- CM योगी से टकराओगे तो हैदराबाद ऐसे जाओगे

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Jul 2021, 6:58 PM IST
  • हैदाराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की AIMIM का भी है जिन्होंने हाल ही में सीएम योगी को आगामी चुनाव में भाजपा को सत्ता से बाहर करने की चुनौती दी थी. जिसके जवाब में गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने भी एक बयान दिया है.
रवि किशन ने ओवैसी को चुनौती दी है कि वह योगी को छू भी नहीं सकते हैं

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले यूपी में सत्ताधारी भाजपा, विपक्ष सपा-बसपा समेत सभी राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. ऐसे में एक नाम हैदाराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की AIMIM का भी है जिन्होंने हाल ही में सीएम योगी को आगामी चुनाव में भाजपा को सत्ता से बाहर करने की चुनौती दी थी. ओवैसी की चुनौती को सीएम योगी ने स्वीकार भी किया था. अब गोरखपुर से बीजेपी सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने ओवैसी के चेलैंज पर पलटवार करते हुए बड़ा बयान दिया है.

भोजपुरी एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा कि वे ओवैसी को खुलेआम चुनौती देते हैं, यूपी में महाराज जी (योगी आदित्यनाथ) को छूकर दिखाओ, हैदराबाद उड़ जाओगे. वहीं रवि किशन ने सहजनवा में एक कार्यक्रम में कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ब्रह्मचर्य का पालन करने वाले हैं और रोज ढ़ाई घंटे तक आरती करने वाले सन्यासी हैं. रवि किशन ने आगे कहा कि ओवैसी आप सीएम योगी के तेज से ही नष्ट हो जाओगे.

सीएम योगी बनाम असदुद्दीन ओवैसी

हाल ही में AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सीएम योगी को चैलेंज किया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि साल 2022 के विधानसभा चुनाव में वह योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे. हालांकि ओवैसी के इस बयान पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि वह देश का बड़ा नेता हैं. अगले साल 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए उन्होंने बीजेपी को चुनौती दी है तो बीजेपी उसे स्वीकार करती है. बीजेपी इस बार प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी.

AIMIM के यूपी चुनाव लड़ने पर CM योगी बोले- ओवैसी देश के बड़े नेता हैं लेकिन...

ओवैसी ने ओमप्रकाश राजभर और बाबू सिंह कुशवाहा के साथ भागीदारी संकल्‍प मोर्चा बनाकर यूपी चुनाव लड़ने की घोषणा की है. AIMIM यूपी अध्‍यक्ष शौकत अली ने साफ कहा है कि एआईएमआईएम 100 मुस्लिम बहुल सीट पर लड़ेगी. पार्टी कैंडिडेट बनने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन लिया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें