बीजेपी सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी की पोती की पटाखे से जलने से मौत

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Nov 2020, 4:47 PM IST
  • बीजेपी सांसद डॉ रीता बहुगुणा जोशी की 6 साल की पोती किया की मंगलवार को पटाखे से जलने से मौत हो गई. मासूम बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मच गया.
बीजेपी सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी की पोती की पटाखे से जलने से हुई मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से बीजेपी सांसद डॉ रीता बहुगुणा जोशी की 6 साल की पोती किया की मंगलवार को पटाखे से जलने से मौत हो गई. रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी की बेटी किया सोमवार शाम साढ़े चार बजे के करीब बच्चों के साथ पटाखे फोड़ते समय जल गई थी. इसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसका निधन हो गया. मासूम बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मच गया.

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को किया को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली शिफ्ट किया जाना था, लेकिन उससे पहले ही उसने दुनिया को अलविदा कह दिया. सांसद रीता जोशी ने हादसे के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और सीएम योगी से बात कर बेहतर इलाज के लिए मदद मांगी थी. इसके बाद बच्ची का इलाज दिल्ली के मिलिट्री हॉस्पिटल में होना था.

योगी सरकार पूरे प्रदेश में लागू करेगी 'अटल भूजल' योजना

आपको बता दें कि, सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी, बहू रिचा के साथ पोती किया 9 सितंबर को कोरोना पॉजीटिव पाई गई थी, जिसके बाद तीनों लोगों को पीजीआई लखनऊ से मेदांता दिल्ली शिफ्ट किया गया था. मासूम किया सितंबर के तीसरे सप्ताह में कोरोना से जंग जीतकर डिस्चार्ज हुई थी. दीपावली पर बच्चों के साथ किया भी चहक उठी लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. किया उनकी इकलौती बेटी थी.

कॉरपोरेट ट्रेन तेजस के पहिए थमने से लग्जरी ट्रेनों पर सवाल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें