BJP सांसद के बेटे पर गोली चलाने वाला अरेस्ट, साले से खुद पर करवाई थी फायरिंग

Smart News Team, Last updated: 03/03/2021 09:37 AM IST
  •  मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर के बेटे ने अपने साले से ही खुद पर फायरिंग करवाई थी. पुलिस ने हथियार समेत गोली चलाने वाले को अरेस्ट किया.
बीजेपी सांसद का बेटा आयुष किशोर.

लखनऊ. यूपी की राजधानी में मंगलवार रात मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर और विधायक जय देवी के पुत्र को गोली मारने के मामले का खुलासा हो गया है. बीजेपी सांसद के बेटे आयुष ने खुद साले से अपने ऊपर फायरिंग करवाई थी. पुलिस ने गोली चलाने वाले आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

वहीं पुलिस को पूछताछ में आयुष के साले आदर्श ने बताया कि किसी को फंसाने के लिए साजिश की गई थी. अभी ये साफ नहीं हुआ है किसको फंसाने के लिए पूरी प्लानिंग रची गई. आदर्श ने पुलिस को बताया कि उसे नहीं पता किसे फंसाने के लिए ये सब हुआ है. वहीं आयुष ने अपने बयान में कहा था कि उसपर हमला करने वाले 4-5 लोग थे. वहीं आदर्श का कहना है कि उसने आगे से गोली मारी थी. आदर्श के पास लाइसेंसी रिवाल्वर था जिसे पुलिस ने बरामद किया है. 

भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे को बदमाशों ने मारी गोली, हमलावर फरार, तलाश में जुटी पुलिस 

बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने इस मामले पर कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है. वहीं उन्होनें बताया कि आयुष ने लवमैरिज की थी इसलिए उन्होनें अपने बेटे से नाता तोड़ दिया था. सांसद ने बताया कि आयुष ने पहले आत्महत्या की धमकी भी दी थी.

एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह ने बताया था कि आयुष रात करीब 2.45 पर अपने घर लौट रहा था. वहीं रास्ते में कुछ बाइक सवार बदमाशों ने उसके ऊपर गोली चला दी थी. गोली आयुष के दाहिने हाथ पर लगी थी. 

UP पंचायत चुनाव से पहले अफसरों का ट्रांसफर, 6 डीएम और चार मंडलों के कमिश्नर बदले 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें