सांसद कौशल किशोर की बहू ने करी सुसाइड की कोशिश, वीडियो जारी कर लगाया आयुष पर गंभीर आरोप

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Mar 2021, 9:38 AM IST
  • बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर की पत्नी ने हाथ की नस काट रविवार रात आत्महत्या करने की कोशिश की. इससे पहले आयुष की पत्नी अंकिता ने एक वीडियो जारी कर उनके उपे गंभीर आरोप लगाए है.
सांसद कौशल किशोर की बहू ने करी सुसाइड की कोशिश, वीडियो जारी कर लगाया आयुष पर गंभीर आरोप

लखनऊ. भाजपा सांसद कौशल किशोर और विधायक जय देवी का बेटा आयुष किशोर की पत्नी ने रविवार देर रात अपनी हाथ की नस काट ली. आयुष की पत्नी अंकिता ने नस काट अपनी जान देने की कोशिश करने जा रही थी, लेकिन उसे जल्द ही सिविल अस्पताल में भर्ती करा बचा लिया गया. वही अस्पताल में अब अंकिता की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. इतना ही नहीं अंकिता ने आत्महत्या करने की कोशिश सांसद कौशल किशोर के घर के बाहर जाकर की.

अंकिता ने आत्महत्या का प्रयास करने से पहले एक वीडियो भी जारी किया था. जिसमे वह अपने साथ धोखा होने की बात कह रही है. साथ ही अंकिता को यह भी कहते हुए सुना गया कि वह अब अपनी जान दे देगी. इसके साथ ही उहोंने कहा कि मैं किसी से लड़ नहीं सकती हूं. तुम्हारे माता पिता सांसद और विधायक है. इसके साथ ही अंकिता ने कहा कि मैंने तुमपर आजतक किसी को हाथ नहीं उठाने दिया तो तुम्हे मार कैसे सकती हूं.

होली पर कोरोना से बचाव के लिए योगी सरकार तैयार, फोकस सैंपलिंग अभियान शुरू

इसके साथ ही अंकिता ने इस वीडियो में कहा कि अगर तुम( आयुष किशोर) मेरे पास नहीं आओंगे तो मैं जा रही हूं. तुम्हे मुझसे ज्यादा चाहने वाला कोई और नहीं मिलेगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं मरने जा रही हूं, जिसके जिम्मेदार तुम और तुम्हारा परिवार होगा.

शिया और सुन्नी उलमा ने कहा- वसीम रिजवी मुसलमान नहीं, कब्रिस्तान में नहीं दफनाया जाय

इससे पहले आयुष किशोर रविवार को मड़ियांव कोतवाली पहुंच अपना बयान दर्ज करवाया. जिसमे उन्होंने बताय कि उनके ऊपर हुए गोलीबारी उन्होंने खुद करवाई थी. उसने यह गोली अपने साले से चलवाई थी. वही उसका मकसद कुछ लोगो को अपने ऊपर गोली चलवाकर फसाने का था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें