BJP सांसद ने CM योगी को चिठ्ठी लिखकर लखनऊ की बदहाल व्यवस्था की खोली पोल

Smart News Team, Last updated: Tue, 27th Apr 2021, 1:52 PM IST
  • यूपी से सांसद कौशल किशोर ने लखनऊ में बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोल दी है. मुख्यमंत्री योगी को उन्होनें शिकायत पत्र लिखा है.
लखनऊ में कोरोना महामारी में स्वास्थ्य की बदहाल व्यवस्था की भाजपा सांसद ने खोली पोल. (प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ. भाजपा सांसद कौशल किशोर ने यूपी की राजधानी लखनऊ में कोरोना के इस भयंकर काल में स्वास्थ्य व्यवस्था की बदहालता को लेकर शिकायत की है. सीएम योगी को उन्होनें शिकायती पत्र लिखते हुए कहा कि मरीज बिस्तर के बिना सड़क पर दम तोड़ रहे हैं. सांसद ने सीएम योगी से इस मामले पर संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने और स्वास्थ्य व्यवस्था की हालत को सुधारने की मांग करते हुए चिठ्ठी लिखी है.

कौशल किशोर ने शिकायत करते हुए लिखा है कि मेडिकल संस्थान केजीएमयू के कुलपति 5 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव हुए थे जिसके बाद वह 17 अप्रैल तक नहीं आए. फिर वह 8 मई तक लंबी छुट्टी पर चले गए. इसी के साथ सांसद ने लिखा कि रेस्पिरेट्री मेडिसिन, पलमनरी, क्रिटिकल केयर मेडिसिन के प्रोफेसर कोरोना वार्ड में ड्यूटी नहीं कर रहे हैं और पूरे दिन मीडिया के साथ व्यवस्थ रहते हैं. सासंद का कहना है कि रेस्पिरेट्री मेडिसिन में 100 से ज्यादा ऑक्सीजन और आईसीयू बेड हैं लेकिन इनपर मरीजों की भर्ती नहीं की जा रही है. 

लखनऊ पहुंची ऑक्सीजन एक्स्प्रेस की चौथी खेप, जानें कितना ऑक्सीजन आया

सांसद कौशल किशोर ने मांग की है कि केजीएमयू के चौथी मंजिल और खाली बेड पर मरीजों को भर्ती किया जाए. ऑक्सीजन और उपचार देकर मरीजों को राहत दी जाए. इसी के साथ उनका कहना है कि बलराम कोविड19 अस्पताल में 20 वेंटिलेटर हैं लेकिन काम सिर्फ 5 कर रहे हैं. जबकि सरकार ने अभी करोडों का बजट दिया है.  

UP में कोरोना केस हुए कम, ऑक्सीजन और जीवनरक्षक दवाओं का नहीं अभाव: CM योगी

सांसद कौशल किशोर ने सीएम योगी को चिठ्ठी लिखी.
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें