BJP MP सुब्रत पाठक बोले- कल्याण के अंतिम दर्शन से मुलायम, अखिलेश के पाप धुल जाते

Smart News Team, Last updated: Mon, 23rd Aug 2021, 5:52 PM IST
  • यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह का आज 23 अगस्त को नरौरा में गंगा किनारे अंतिम संस्कार किया जाएगा. वहीं इनके अंतिम संस्कार से पहले भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर एक ट्वीट किया है.
बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कहा- अखिलेश मुलायम के धुल जाते पाप, (फाइल फोटो)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह का अंतिम संस्कार नरौरा में होगा. वहीं कल्याण सिंह के अंतिम संस्कार से पहले कन्नौज से बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने एक ट्वीट किया है. कन्नौज सांसद ने इस ट्वीट के जरिए समाजवादी पार्टी (सपा) के सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला किया है. कन्नौज से बीजेपी सासंद सुब्रत पाठक ने ट्वीट करके लिखा - हिंदू हृदय सम्राट स्व. बाबू कल्याण सिंह जैसे जनप्रिय नेता को अगर मुलायम सिंह और अखिलेश यादव श्रद्धांजलि और सम्मान नहीं देंगे तो इससे बाबू जी के कद पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

इसके आगे बीजेपी सांसद ने लिखा- लेकिन हां ये सच है कि अगर लखनऊ में ये दोनों कल्याण सिंह जी के आखिरी दर्शन कर लेते तो इससे कार सेवकों पर गोली चलवाने वाली समाजवादी पार्टी को अपने पाप धोने का आखिरी मौका जरूर मिल जाता. लेकिन विनाशकाले विपरीत बुद्धि और यही इनकी तालिबानी मानसिकता को दर्शाता है. यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए सुब्रत पाठक ने ट्वीट करते हुए लिखा था- भगवान राम के सच्चे सुपुत्र, एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री, हमारे अभिवावक, प्यारे बाबू जी कल्याण सिंह जी आज हमारे बीच नहीं रहे. उनका जाना एक युग के अंत होने जैसा है. बाबू जी जैसा महान व्यक्तित्व का निधन, हमारी पार्टी भाजपा ही नहीं अपितु पूरे राष्ट्र के लिए अपूर्णीय क्षति है.

नरौरा में गंगा किनारे आज पंचतत्व में विलीन होंगे कल्याण सिंह, अमित शाह भी रहेंगे मौजूद

बता दें कि शनिवार की रात यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह का लंबी बीमारी के बाद लखनऊ में निधन हो गया था. इनके निधन के बाद यूपी में सीएम योगी ने 3 दिन के राजकीय शोक और 23 अगस्त को सार्वजनिक अवकाश की घोषणा की. सीएम योगी कल्याण सिंह के पार्थिव शरीर के साथ अलीगढ़ भी आए और नरौरा पर भी रहे. वहीं सीएम योगी के साथ गृह मंत्री अमित शाह सहित कई बड़े नेता भी इस दौरान मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें