मुजफ्फरनगर किसान महापंचायत का वीडियो ट्वीट कर बोले BJP सांसद वरुण गांधी- अपने खून का दर्द समझें

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 5th Sep 2021, 3:31 PM IST
  • बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने मुजफ्फरनगर किसान महापंचायत का एक वीडियो किसानों के पक्ष में ट्वीट किया. साथ ही उन्होंने कहा कि वह भी हमारे खून है. हमे फिर से उनके साथ सम्मानजनक तरीके से जुड़ने की जरूरत है.
मुजफ्फरनगर किसान महापंचायत का वीडियो ट्वीट कर बोले BJP सांसद वरुण गांधी- अपने खून का दर्द समझें

लखनऊ. मुजफ्फरनगर में हो रहे किसान महापंचायत को भाजपा सांसद वरुण गांधी का साथ मिला है. दरअसल वरुण गांधी ने किसान महापंचायत का एक वीडियो ट्वीट किया है. इसके साथ ही उन्होंने किसानों का दर्द समझने की अपील की है. साथ ही उन्होंने लिखा कि वे अपने ही खून है और हमें उनका दर्द समझना होगा. किसान मुजफ्फरनगर में नए कृषि कानून के वापसी को लेकर महापंचायत कर रहे है. साथ ही वह कृषि कानून को वापस कराने के लिए लंबे समय से आंदोलन भी कर रहे है. 

वरुण गांधी ने मुजफ्फरनगर किसान महापंचायत का एक वीडियो ट्वीट कर लिखा कि मुजफ्फरनगर में आज लाखों किसान धरना प्रदर्शन में जुटे हैं. वे हमारे ही मांस और खून हैं. हमें उनके साथ सम्मानजनक तरीके से फिर से जुड़ने की जरूरत है. किसानों के दर्द और उनके दृष्टिकोण को समझें. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि आम जमीन तक पहुंचने के लिए उनके साथ काम करें. इतना ही नहीं वरुण गांधी के ट्वीट को बीजेपी के ही एक और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने रीट्वीट किया है.

यूपी में सुपर संडे, वाराणसी में योगी, जौनपुर-भदोही में अखिलेश यादव, मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत

बता दें कि किसान रविवार को मुजफ्फरनगर में महापंचायत कर रहे हैं. जिसमें देशभर से हजरों किसान शामिल होने पहुंचे है. साथ ही इस महापंचायत में महिलाएं भी बढ़चढ़कर हिस्सा लिया है. वह भी काफी संख्या में इसमें शामिल हुई है. किसानों के इतने बड़े हुजूम को देखते हुए चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया है. वहीं किसान नेता राकेश टिकैत का कहना है कि जब तक कानूनों की वापसी नहीं होती, तब तक किसानों की भी घर वापसी नहीं होगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें