बीएल संतोष ने विधानसभा चुनाव जीत का दिया मंत्र, कहा- विभागीय कामकाज सुधारे मंत्री

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Jun 2021, 12:00 PM IST
  • भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष ने मंगलवार को यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य के साथ अलग अलग बैठक की. साथ ही उन्होंने यूपी के मंत्रियों के साथ भी बंद कमरे में अलग अलग बैठक किया था.
बीएल संतोष ने विधानसभा चुनाव जीत का दिया मंत्र, कहा- विभागीय कामकाज सुधारे मंत्री

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मंत्रियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने सभी मंत्रियों को आने वाले यूपी के विधानसभा चुनाव के जीत का मंत्र दिया. साथ ही यह भी कहा कि वह अपने विभागीय कामकाज में सुधार करें. साथ ही केंद्र सरकार की तरफ से चलाई जाने वाली कल्याणकारी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने और उसका प्रचार प्रसार करने के लिए भी कहा हैं. मंत्रियों से एक एक करके उन्होंने अकेले एक बन्द कमरे में बैठक की थी.

इतना ही उन्होंने यूपी के दोनों डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य के साथ अलग अलग मुलाकात की. सूत्रों की माने तो दोनों उप मुख्यमंत्री को जिलों और गांवो में जाकर सरकार के कार्यो को लोगों तक पहुंचाने के लिए कहा हैं. साथ ही मिशन 2022 में पार्टी की प्रचंड जीत के लिए फिर से तैयारी करने के लिए कहा है.

आजम खान हेल्थ अपडेट: सपा MP की तबीयत में सुधार, जनरल वार्ड में शिफ्ट

बीएल संतोष ने इस कोरोना माहमारी से लड़ने के प्रबंधन को लेकर सिमी योगी की तारीफ की है. उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि पिछले पांच सप्ताह में सीएम योगी के प्रयास से यूपी में प्रतिदिन आने वाले कोरोना केसों में 93 फीसद कमी आई है. साथ ही उन्हीने सीएम योगी के कोविड प्रबंधन को जमकर सराहा हैं.

मिली जानकारी के अनुसार दोनों की बीच हुई बैठक में निर्णय लिया गया है कि जिले में गड़बड़ी करने वाले अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही लापरवाह अफसरों के ऊपर भी एक्शन लिया जाएगा. इसके साथ ही बीएल संतोष ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की 12 वर्ष से तक के परिजनों को टीकाकरण में वरीयता देने की तारीफ की हैं. साथ ही इस फैसले को उन्होंने बुद्धिमानी भरा बताया है.

CBSE 12वीं बोर्ड एग्जाम रद्द, अब इस पैटर्न पर प्रमोट हो सकते हैं इंटर के छात्र

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें