UP में BJP नेताओं को जेपी नड्डा की दो टूक, रिश्तेदारों को पंचायत चुनाव ना लड़ाएं

Smart News Team, Last updated: Fri, 22nd Jan 2021, 8:30 PM IST
  • यूपी की राजधानी लखनऊ में बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पंचायत चुनाव में अपने रिश्तेदारों को चुनाव न लड़ाएं. उन्होंने कहा, बीजेपी को छोड़कर सभी पार्टियां परिवारवाद से ग्रस्त हैं, उनके पास न नीति और न ही नियत है.
लखनऊ में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित किया. फोटो क्रेडिटः एएनआई

लखनऊ. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पंचायत चुनाव में अपने रिश्तेदारों को चुनाव न लड़ाएं. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ये बात लखनऊ के शहरी और ग्रामीण के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा. जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा को छोड़कर सभी पार्टियां परिवारवाद से ग्रस्त हैं. बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बनते हैं.

लखनऊ के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में कार्यकताओं को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि देश की राष्ट्रीय पार्टियां हो या क्षेत्रीय पार्टी, सभी परिवारवाद से ग्रस्त हैं और वहां बेटों को पिता द्वारा राजनीति विरासम में दी जाती है. उन्होंने कहा कि पूरे देश में नजर दौड़ाकर देखिए, सभी दल परिवारवाद के घेर में है. सिर्फ बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जहां साधारण परिवार से आनेे वाला व्यक्ति भारत का प्रधानमंत्री बनकर देश की तकदीर बदल देता है.

जेपी नड्डा और सीएम योगी ने भाजपा मुख्यालय पर किया श्रीराम की मूर्ति का अनावरण

जेपी नड्डा ने कहा कि बूथ अध्यक्ष जन कल्याण और विकास से संबंधित आंकड़ों को याद रखें. जनता के बीच इन तथ्यों को रखें. राजनीतिक कार्यकर्ता हवा में बात नहीं करते हैं, तथ्यों को हमें आगे बढ़ाना है. उन्होंने कहा कि बूथ प्रभारी की जिम्मेदारी पूरी करनी होगी. बूथ कमेटी में सभी लोगों का समावेश किया जाए.

कोरोना टीकाकरण निरीक्षण पहुंचे मंत्री तो सोशल डिस्टेंस भूल पैर छूने लगे डॉक्टर

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना संक्रमण में नरेन्द्र मोदी ने सही समय पर सही फैसला लेकर 130 करोड़ के देश को बचाया है और आज भारत कोविड से लड़ने के लिए तैयार हुआ है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश ने सिर्फ प्रदेश के मजदूरों की ही नहीं बल्कि राज्य से गुजरने वाले दूसरे राज्य के मजदूरों की भी चिंता की है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें