यूपी चुनाव: BJP अध्यक्ष JP नड्डा ने किया बूथ विजय अभियान शुरू, बोले- बूथ जीता तो इलेक्शन जीता

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 11th Sep 2021, 5:22 PM IST
  • BJP अध्यक्ष JP नड्डा ने बूथ विजय अभियान की शुरुआत की। इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि अपना बूथ जीता तो चुनाव जीता. साथ ही उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के किसे कार्य को जन-जन तक पहुंचने के लिए कहा.
यूपी चुनाव: BJP अध्यक्ष JP नड्डा ने किया बूथ विजय अभियान शुरू, बोले- बूथ जीता तो इलेक्शन जीता

लखनऊ. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर बूथ विजय अभियान की शुरुआत की. बूथ विजय अभियान के शुभारंभ के दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता है. इतना ही इस इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकार की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि योगी सरकार में यूपी विकास की छलांग लगा रहा है.

बीजेपी के बूथ विजय सम्मेलन के शुभारंभ कार्यक्रमों के दौरान जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ भी किया. उन्होंने कहा कि सीएम योगी ने यूपी में पीएम मोदी के विजन को शत प्रतिशत जमीन पर उतारा हैं. जिसके चलते ही यूपी में 30 मेडिकल कॉलेज खोले जा रहे है. साथ ही एमबीबीएस में 1000 सीटों से ज्यादा की बढ़ोतरी भी होगी. साथ ही उन्होंने कहा कि एक समय यूपी में राम का नाम लेना भी दूभर था. यूपी में साढ़े 4 साल में विकास की नई गाथा लिखी गई है. 

सीएम योगी से हरी झंडी मिलते ही सेवामित्र पोर्टल से मिलेगा भरपूर रोजगार, तैयारियां पूरी

इसके साथ ही बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि यूपी में जनता के आशीर्वाद से फिर प्रचंड बहुमत से जीतेंगे. साथ ही गोवा, उत्तराखंड, मणिपुर में भी वापसी करेंगे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को बूथ लेवल पर कार्य करने के निर्देश भी दिया. कार्यकर्ताओं से कहा कि बूथ लेवल पर चुनाव का प्रचार करना है. साथ ही बूथ मजबूत करने के लिए लोगों को पीएम मोदी और सीएम योगी के कार्यों को पहुंचाना है. साथ ही लोगों को बूथ पर लेकर पहुंचना है. बूथ विजय अभियान के शुभारंभ कार्यक्रम के दौरान जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को साधुवाद किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें