जेपी नड्डा बोले- वैक्सीन विरोध अखिलेश यादव की छोटी सोच, पापा मुलायम ने तो लगाई

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Jul 2021, 6:02 PM IST
  • बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोरोना वैक्सीन को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के विरोध को छोटी सोच बताते हुए बिना अखिलेश का नाम लिए कहा कि एक नेता वैक्सीन का विरोध करके प्रदेश का नेता बनने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उनके पापा ने वैक्सीन लगवा ली.
बीजेपी की यूपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से संबोधित किया. दिल्ली में उनका स्वागत करते केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे, साथ में स्मृति ईरानी.

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बिना नाम लिए कहा है कि यूपी के एक नेता कोरोना वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन कहते थे लेकिन उनके पिता समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने वैक्सीन लगवाई. यूपी बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति बैठक को दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से संबोधित करते हुए भाजपा प्रमुख ने कहा कि वैकसीन का इस तरह का विरोध छोटी सोच है जिसके जरिए यूपी का नेता बनने की कोशिश की जा रही है.

भाजपा अध्यक्ष बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की मीटिंग को दिल्ली से ही संबोधित कर रहे थे. यूपी की राजधानी लखनऊ में इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, यूपी के प्रभारी राधामोहन सिंह समेत अन्य नेता मौजूद थे. वहीं दिल्ली में जेपी नड्डा के कार्यक्रम में यूपी की अमेठी से सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, मंत्री महेंद्र नाथ पांडे मौजूद थे.

PM मोदी के बाद योगी पर मेहरबान हुए नड्डा, तारीफों के पुल बांधे, अखिलेश पर तंज

बीजेपी अध्यक्ष ने प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में पार्टी के एमपी, एमएलए, एमएलसी और पंचायत स्तर के जनप्रतिनिधियों से केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार-प्रसार करने की अपील की. उन्होंने कहा कि जरूरतमंद लोगों को इन योजना का लाभ मिले, ये पार्टी कार्यकर्ताओं को देखना है. 

मुंबई से लखनऊ पहुंचा कोरोना! वेब सीरीज की शूट पर आए इतने लोग निकले संक्रमित

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश ने देश की राजनीति बदली है. चार साल पहले तक राज्य तुष्टीकरण की राजनीति में जकड़ा था और भाई-भतीजावाद का अड्डा बना हुआ था. योगी आदित्यनाथ के चार साल के शासनकाल में यूपी अब लीडिंग स्टेट बन चुका है. पंचायत चुनाव में भाजपा की सफलता का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने विपक्ष को नकार दिया है और उन्हें घर पर बैठने का संदेश दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें