विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर 16 जुलाई को होगी कार्यसमिति बैठक, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा होंगे शामिल

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Jul 2021, 7:55 AM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा की तैयारी को लेकर 16 जुलाई को कार्यसमिति बैठक होगी. बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के वरिष्ठ पदधिकारी शामिल हो सकते है. बैठक में आगामी विधान की रणनीतियों पर विचार किया जाएगा.
16 जुलाई को कार्यसमिति बैठक में जेपी नड्डा होंगे शामिल.( सांकेतिक फोटो )

लखनऊ: जिला पंचायत और क्षेत्रीय ब्लॉक प्रमुख चुनाव में रिकार्ड जीत हासिल करने के बाद भारतीय जनता पार्टी मिशन 2022 की तैयारियों में जुटने जा रही है. विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी और रणनीतियों को लेकर आगामी 16 जुलाई को कार्यसमिति की बैठक होगी. बैठक में भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी राष्ट्रीय जेपी नड्डा मौजूद रहेंगे. वर्चुअल माध्यम से होने के वाली इस बैठक का मुख्य एजेंडा मिशन 2022 की तैयारी और जिम्मेदारी के लिए होगी. बैठक में पार्टी नेताओं को अपनी-अपनी जिम्मेदारी दे सकती है.

कार्यसमिति की बैठक का उद्घाटन जेपी नड्डा दिल्ली से करेंगे. इससे पहले पार्टी के प्रदेश पदधिकारियों की बैठक 15 जुलाई की शाम को प्रदेश कार्यालय में होगी. प्रदेश कार्यसमिति का दिन और समय तय होने की पुष्टि प्रदेश भाजपा के जिम्मेदार पदधिकारियों ने दी है. बैठक में विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर विचार किया जाएगा. लेकिन अभी ये साफ नहीं हो सका है कि कार्यसमिति की बैठक में कौन-कौन से नेता शामिल होंगे.

स्वतंत्र देव सिंह का सपा पर हमला, हार से हताश अखिलेश कर रहे हैं अनर्गल प्रलाप

बीजेपी के प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला ने कहा है कि बीजेपी आगामी विधानसभा चुनाव में 350 से ज्यादा सीटें जीतेगी. उन्होंने बीजेपी लखनऊ महानगर कार्यालय में रविवार को आयोजित प्रेस वार्ता में यह बातें कहीं. उन्होंने कहा कि हम चाहते है कि पंचायत से लेकर पार्लियामेंट तक भारतीय जनता पार्टी की सरकार हो. हाल ही हुए जिला पंचायत चुनाव में पार्टी ने 75 में 67 सीटों पर जीत हासिल की है. तो वहीं ब्लॉक प्रमुख चुनाव में पार्टी ने 648 सीटों पर जीत हासिल की हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें