BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा लखनऊ में करेंगे पार्टी की बैठक, साथ ही 21-24 नगर का दौरा

Smart News Team, Last updated: Mon, 18th Jan 2021, 12:00 PM IST
  • भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 21 से 24 जनवरी तक लखनऊ दौरे पर आ रहे है. वहीं इस दैरान वह लखनऊ में 21 और 22 जनवरी को पार्टी की बड़ी बैठक भी करने जा रहे है.
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा लखनऊ में करेंगे पार्टी की बैठक

लखनऊ. भारतीय जनता के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 21 से 24 जनवरी तक लखनऊ दौरे पर आ रहे है. जिसके दौरान जेपी नड्डा 21 और 22 जनवरी को पार्टी की बड़ी बैठक भी करेंगे. जिसमे वह यूपी के बीजेपी राज्य संगठन और सरकार पर राज्य के नेतृव के साथ चर्चा करेंगे. वहीं मिली जानकारी के अनुसार इस बैठक में पूर्व आईएएस अधिकारी अरविंद कुमार शर्मा को भी पार्टी की जिम्मेदारी दिए जाने पर भी फैसला किया जा सकता है. साथ ही यूपी की मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी चर्चा होने की जानकारी है.

आगामी 2022 में यूपी में विधानसभा का चुनाव है. जिसे देखते हुए यूपी की बीजेपी सरकार में कुछ फेरबदल भी किए जा सकते है. साथ ही कई मंत्रियों के विभाग को भी बदले जाने की जानकारी हुई है. जिसको लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हाल में चर्चा भी कर चुके है.

UPPCL जूनियर इंजीनियर के लिए आवेदन 3 फरवरी से शुरू, 23 फरवरी तक भर सकेंगे फार्म

सीएम योगी और पार्टी के पदाधिकारी के साथ होने जा रहे इस बैठक में आने वाले पंचायत चुनाव की रणनीतियों पर भी चर्चा किया जा सकता है. आपको बता दे कि बीजेपी ने इस बार को होने जा रहे पंचायत चुनाव में मंत्रियों से लेकर विधायक तक को जिम्मेदारी दी गई है. साथ ही इस बार के पंचायत चुनाव पर भाजपा ने बहुत फोकस भी कर रखा है. वहीं राजनीति की गलियारो में ये भी माना जा रहा है कि इस बार का पंचायत चुनाव आने वाले विधानसभा सभा चुनाव पर असर डालेगा.

तांडव वेब सीरीज के खिलाफ FIR, धार्मिक भावनाओं और समाज में अशांति फैलाने के आरोप

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें