BJP ने रेप केस आरोपी कुलदीप सेंगर की पत्नी को पंचायत चुनाव प्रत्याशी पद से हटाया

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Apr 2021, 3:09 PM IST
  • भाजपा ने रेप केस के आरोपी कुलदीप सेंगर की पत्नी संगीता सेंगर को पार्टी को बतौर प्रत्याशी हटा दिया है. पार्टी ने फैसला लिया है कि किसी भी तरह के विवादों में घिरे उम्मीदवारों को प्रत्याशी नहीं बनाया जाएगा.
BJP ने रेप केस आरोपी कुलदीप सेंगर की पत्नी को पंचायत चुनाव प्रत्याशी पद से हटाया

लखनऊ। यूपी पंचायत चुनाव में भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. ऐसे में पार्टी ने फैसला लिया है कि किसी भी तरह के विवादों में घिरे उम्मीदवारों को प्रत्याशी नहीं बनाया जाएगा. कार्रवाई करते हुए भाजपा ने सबसे पहले कुलदीप सेंगर की पत्नी संगीता सेंगर को पार्टी को बतौर प्रत्याशी हटा दिया है. कुलदीप सेंगर रेप केस में दोषी हैं. ऐसे में उनकी पत्नी को टिकट देने से एक बार फिर भाजपा विवाद से घिर सकती थी.

इसपर कार्रवाई करते हुए प्रदेश अध्य्क्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सेंगर की पत्नी को बतौर प्रत्याशी हटा दिया. संगीता सेंगर उन्नाव के जिला पंचायत वार्ड 22 से भाजपा प्रत्याशी घोषित की गईं थीं. इसी के बाद फिर चर्चा शुरू हुई की बीजेपी ने दागी नेता की पत्नी को पंचायत चुनाव में प्रत्याशी बनाया. इससे पहले की चर्चा विवाद में बदलती पार्टी ने अपना फैसला वापस ले लिया.

लखनऊ: मास्क के लिए टोकने पर ई-रिक्शा चालक ने दारोगा को मारा थप्पड़, केस दर्ज

इस बारे में पार्टी के प्रदेश अध्य्क्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ये भी कहा कि संगीता सेंगर के अलावा यदि कहीं और से ऐसे प्रत्याशियों का नाम सामने आएगा तो उसे हटाया जाएगा. अब उन्नाव जिला कमेटी से संगीता सेंगर की जगह जिला पंचायत वार्ड 22 से पार्टी ने दूसरा नाम मांगा है.

विद्युत शवदाह गृह में कम पड़ रही मशीनें, लकड़ी से करना पड़ रहा अंतिम संस्कार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें