यूपी पंचायत चुनाव के लिए भाजपा की कोर टीम ने बनाई रणनीति

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Dec 2020, 1:52 PM IST
  • सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने पंचायत चुनाव के लिए बनी पार्टी की कोर टीम के साथ बैठक की. बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी ग्राम पंचायतों के माध्यम से हर गांव को मजबूत बनाने की है.
भारतीय जनता पार्टी.

लखनऊ: प्रदेश में आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर बीजेपी ने चुनावी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है. सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने पंचायत चुनाव के लिए बनी पार्टी की कोर टीम के साथ बैठक की. बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी ग्राम पंचायतों के माध्यम से हर गांव को मजबूत बनाने की है. पीएम मोदी गांव, गरीब, किसान को आर्थिक व सामाजिक रूप से मजबूत करना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में अच्छे और सच्चे लोग जीतें ताकि वे गांव की समृद्धि पर विशेष ध्यान दे सकें. मतदाता पुनरीक्षण का काम चल रहा है, हमारी कोशिश होनी चाहिए कि जो लोग मतदाता बनने से वंचित रह गए हैं वह मतदाता बन सकें.

लखनऊ : माघ मेला में श्रद्धालुओं की हर दिन होगी कोरोना जांच और थर्मल स्कैनिंग

वहीं, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रवास और संपर्क के माध्यम से पंचायत चुनाव के लिए कार्यकर्ता स्वयं को सक्रिय करें. यहीं चिंता पंचायत चुनाव में लगी कोर टीम को करनी है. उन्होंने कहा कि समृद्ध ग्राम से ही समृद्ध राष्ट्र की परिकल्पना को साकार किया जा सकता है. पंचायत चुनाव में अच्छे लोगों के चयन से समृद्ध ग्राम का आधारभूत ढांचा तैयार होगा.

ईज ऑफ डूइंग बिजनेस रैंकिंग में यूपी के कई जिलों में सुधार

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें