UP में घोषणा पत्र के लिए BJP ने जनता से मांगी राय, आप भी ऐसे दें सकते हैं सुझाव

Nawab Ali, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 12:03 PM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए घोषणा पत्र जारी करने के लिए भाजपा ने प्रदेश की जनता से सुझाव और प्रस्ताव मांगे. जिसके लिए भाजपा ने मोबाइल नंबर और मेल जारी की है. 
आम जनता से सुझाव लेने के लिए भाजपा ने जारी किया नंबर. फाइल फोटो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए भाजपा चुनावी घोषणा पत्र प्रदेश की जनता के सुझाव के बाद तैयार करेगी. भाजपा ने उत्तर प्रदेश में जनता के सुझावों के लिए मोबाइल नंबर और मेल जारी की है जिस पर प्रदेश की आवाम अपना सुझाव दे सकती है. जिसके बाद जनता के सुझावों को देखते हुए ही भाजपा घोषणा पत्र जारी करेगी. वित्त मंत्री सुरेश खन्ना की अध्यक्षता में हुई बैठक में घोषणा पत्र समिति का गठन किया गया है. इस बैठक में फैसला लिया गया है कि जनता से घोषणा पत्र के लिए सुझाव और प्रस्ताव मांगे जायेंगे. विधान परिषद सदस्य और यूपी भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद कुमार शर्मा को घोषणा पत्र समिति का सदस्य बनाया गया है. 

उत्तर प्रदेश अगर आप भाजपा को घोषणा पत्र के लिए सुझाव देना चाहते हैं तो आप 8737032031 पर व्हाट्सएप्प मैसेज या up.bjp.manifesto@gmail.com पर अपने सुझाव भेज सकते हैं. प्रदेश का कोई भी व्यक्ति घोषणा पत्र के लिए अपना सुझाव भेज सकता है. वित्त मंत्री सुरेश खन्ना की अध्यक्षता में घोषणा पत्र समिति का गठन किया गया है. सुरेश खन्ना का कहना है कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए प्रदेश की जनता से सुझाव और प्रस्ताव मांगे गए हैं. घोषणा समिति की अगली बैठक 4 दिसंबर को होनी है.

अखिलेश पर निरहुआ का करारा हमला, कहा-रामभक्तों की जान लेने पर कृष्ण भगवान रोये होंगे

विधान परिषद के सदस्य और यूपी भाजपा के उपाध्यक्ष अरविंद शर्मा को समिति का सदस्य बनाया गया है. भाजपा उत्तर प्रदेश में चुनाव में सत्ता वापसी के लिए जमीनी स्तर पर वोटरों को लुभाने में जुट गई है.  

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें