गाना गाकर विपक्षी दलों पर तंज मार गए मनोज तिवारी व निरहुआ, नया Song हुआ वायरल

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 31st Jan 2022, 3:19 PM IST
  • उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता मनोज तिवारी व दिनेश लाल यादव निरहुआ ने एक खास गाना तैयार किया है. मनोज तिवारी ने 'मंदिर अब बनने लगा है, भगवा रंग चढ़ने लगा है.' के बाद 'रंग दे बसंती चोला' गाना तैयार किया है.
गाना गाकर विपक्षी पर तंज मार गए मनोज तिवारी व निरहुआ

लखनऊ.  देश में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव के लिए रैलियों पर भले ही रोक लगा दी हो, लेकिन राजनीतिक दलों ने चुनावी प्रचार के लिए संगीत बनाना शुरू कर दिया है. गाने के माध्यम से नेताओं के जुबानी तीर नहीं रुक रही है. इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के नेता मनोज तिवारी व दिनेश लाल यादव निरहुआ ने एक खास गाना तैयार किया है. मनोज तिवारी ने 'मंदिर अब बनने लगा है, भगवा रंग चढ़ने लगा है.' के बाद 'रंग दे बसंती चोला' गाना तैयार किया है.

मनोज तिवारी व दिनेश लाल यादव निरहुआ ने पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के काम थीम पर गाना तैयार किया है. इस गाने को गाकर मनोज तिवारी ने विपक्षी दलों पर तंज कसा है. मनोज तिवारी ने गाने के माध्य से विपक्षी दलों पर जाति धर्म में बांटने का आरोप लगाया है. गाने में प्रधानमंत्री आवास योजना का जिक्र भी किया है. इसके साथ ही समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा गया है कि समजवादी पार्टी के राज में गुंडे, बदमाश, दंगाई, माफिया और भ्रष्टाचारी था. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने माफियाओं के साम्राज्य पर चलाए गए बुल्डोजर का भी गाने में जिक्र किया गया है.

 

 

बता दें कि मनोज तिवारी व दिनेश लाल यादव निरहुआ ने इससे पहले भी एक गाने को लॉन्चिंग किया है. इससे पहले एक गाना 'मंदिर अब बनने लगा है, भगवा रंग चढ़ने लगा है' तैयार किया गया. अयोध्या में तैयार हो रहे राम मंदिर के थीम पर बनाए गए इस गाने से उन्होंने विपक्षी पार्टियों, खास तौर पर अखिलेश यादव के कृष्ण के सपने में आने को लेकर साधा निशाना है. इस गाने में उन्होंने गाने में काशी के भव्य मंदिर और मुथरा के मंदिर का भी जिक्र किया है.

गौरतलब है कि बीजेपी से मनोज तिवारी, रविकिशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ जैसे भोजपुरी सितारे पार्टी के लिए सोशल मीडिया के माध्य से प्रचार कर रहे हैं. ये स्टार्स गानों के माध्यम से पार्टी का प्रचार कर रहे हैं. भाजपा सांसद रविकिशन ने ‘यूपी में सब बा’ वीडियो सांग से मोदी-योगी सरकार का पूरा रिपोर्ट कार्ड पेश किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें