UP डिप्टी CM केशव मौर्य बोले- रोजा-इफ्तार करने वाले जनेऊ दिखाने का कर रहे ढोंग

Ankul Kaushik, Last updated: Mon, 15th Nov 2021, 7:26 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि रोजा-इफ्तार करने वाले जनेऊ दिखाने का ढोंग कर रहे हैं. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने यह बयान लखनऊ में बीजेपी के पिछड़ा मोर्चा द्वारा आयोजित सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन में दिया है.
यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, फोटो क्रेडिट (केशव प्रसाद मौर्य ट्विटर)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि बयानवीरों से सावधान रहें, उनकी जमीन खिसक चुकी है. रोजा-इफ्तार करने वाले जनेऊ दिखाने का ढोंग कर रहे हैं. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने यह बयान बीजेपी पिछड़ा मोर्चा द्वारा आयोजित किए जा रहे सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए दिया है. इस दौरान उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा बीजेपी सरकार ने पिछली सरकारों से कई गुना ज्यादा काम किए हैं. इसलिए आप आने वाले चुनाव में बीजेपी के विकास कार्यों को देखते हुए कुछ जाएं भूल-याद रखें केवल नरेंद्र मोदी और कमल का फूल इस बात का ध्यान रखें. जिस तरह से साल 2019 के चुनाव में बीजेपी को 51 प्रतिशत वोट आप सबके सहयोग व समर्थन से हासिल हुए आगे भी इस तरह ही ध्यान रखना होगा.

वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष की पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा-बसपा-कांग्रेस की तिकड़ी को जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है और जनता जनार्दन हमारे साथ है. सपा, बसपा व कांग्रेस भ्रष्टाचार की राजनीति करती है. सपा गुंडे, माफियाओं को लेकर टहल रही है और भाजपा के रहते माफिया जेल में हैं.

कंगना पर भड़के ओवैसी, बोले- देश की आजादी पर मुस्लिम ने कहा होता तो जेल भेज देते

सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जिसमें रह कर कोई भी चुनाव लड़ सकता है. यहां पर जाति धर्म आदि के आधार पर टिकट का बंटवारा नहीं किया जाता बल्कि आपकी योग्यता के आधार पर आप को टिकट दिया जाता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के गरीबों के लिए अपने खजाने खोलकर राशन को उपलब्ध कराया और किसानों को साल में 2-2 हजार की तीन किस्तों देने का कार्य किया. यदि राज्य में कोई और सरकार होती तो यह राशन और धनराशि निश्चित ही उनके भ्रष्टाचार में गुम हो चुकी होती.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें