स्वतंत्रदेव की BJP पदाधिकारियों साथ बैठक, कहा- 2022 के चुनाव में कम सीटें बर्दाश्त नहीं

Smart News Team, Last updated: Sun, 6th Jun 2021, 9:50 AM IST
  • भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यक्रताओं के साथ बैठक किया. जिसमे उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में 2017 से कम सीटें बर्दाश्त नहीं है.
स्वतंत्रदेव की BJP पदाधिकारियों साथ बैठक, कहा- 2022 के चुनाव में कम सीटें बर्दाश्त नहीं

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ लखनऊ में बैठक किया. जिसमें अवध, काशी, गोरखपुर, ब्रज, और पश्चिमी क्षेत्र के पदाधिकारी सम्मलित हुए. इस बैठक में स्वतंत्रदेव ने सभी से आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने के लिए कहा. साथ ही यह भी कहा कि यूपी में बीजेपी 2014 से ही विजय रथ पर सवार है. यह रथ रुकना नहीं चाहिए. इसके साथ ही आगे कहा कि 2022 के चुनाव में 2017 से कम सीटें बर्दाश्त नहीं हैं. 

स्वतंत्रदेव सिंह ने इसके साथ ही वहां मौजूद सभी पदाधिकारियों से कहा कि इस कोरोना महामारी में संक्रमण के भेंट चढ़े लोगों और कार्यकर्ताओं के घर जाए. साथ ही वहां पर जाकर उनके परिजनों ढांढस बढ़ाए और उनकी हर सम्भव सहायता करते हुए फिर से मुख्यधारा में जोड़ने का काम करें. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी की जीत ही कार्यकर्ताओं की जीत है.

18 लाख उपभोक्ताओं ने पहली बार भरा बिजली बिल, 24 घंटे बिजली सप्लाई जल्द

इस कार्यक्रम में शामिल हुए प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को प्रदेश में सभी तक पहुंचना है. जिसके लिए प्रचार प्रसार किया जाए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभी सांसद और विधायक एक एक सीएचसी और पीएचसी को गोंद ले. साथ ही आमजन की सेवा करे. इस बैठक के दौरान उन्होंने आगे कहा कि पार्टी पोस्ट कोविड मरीजों के लिए हेल्प लाइन स्वास्थ्य सेवा जल्द शुरू करेगी. जानकारी के अनुसार इस बैठक में प्रदेशमहामंत्री गोविंद नारायण शुक्ल, क्षेत्रीय अध्यक्ष शेष नारायण मिश्रा शामिल हुए थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें